अब मार्केट में जल्द ही मिलेगा Xiaomi Redmi Note 7 Pro का ये स्मार्टफोन

0
18

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने पिछले महीने एक इवेंट में Xiaomi Redmi Note 7 Pro भारत में लॉन्च किया था. इस फोन के दो वेरियंट 4 जीबी रैम+ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज के साथ सामने आए थे, लेकिन भारत में लॉन्च के बाद से केवल 4 जीबी वेरियंट ही मार्केट में अवेलेबल था. अब 6 जीबी रैम वेरियंट भी शाओमी इंडिया की ऑफिशल लिस्टेड हुआ है. इस लिस्टिंग से पता चलता है कि बहुत जल्द यह स्मार्टफोन मार्केट में सेल के लिए अवेलेबल होगा.

शाओमी अपने रेडमी नोट 7 प्रो की अगली फ्लैश सेल 3 अप्रैल को करने वाला है. ऐसे में हो सकता है कि इसी दिन 6 जीबी वेरियंट भी बायर्स के लिए अवेलेबल हो. कीमत की बात करें तो पहले से अवेलेबल 4 जीबी मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है. नए 6 जीबी मॉडल की कीमत 16,999 रुपये होगी. दोनों ही मॉडल्स के लिए तीन कलर ऑप्शंस नेपच्यून ब्लू, स्पेस ब्लैक और नेबुला रेड लिस्टिंग में अवेलेबल हैं. दोनों ही स्मार्टफोन्स में 48MP कैमरा दिया गया है, जो इसका सेलिंग पॉइंट है.

स्पेसिफिकेशंस- नए Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है. जिसका रेजॉलूशन 2340 × 1080 पिक्सल है. स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट दोनों में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. Redmi Note 7 Pro के रियर (फोन के पीछे) 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है.

वहीं, फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा है. Redmi Note 7 Pro में ऑक्टा कोर 2.0 GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 2 दिन तक चलेगी. फोन में IR ब्लास्टर भी दिया गया है. इससे आप अपने स्मार्टफोन को यूनिवर्सल रिमोट बना सकते हैं. फोन में Typc C Port चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए मिलता है.