अभिषेक बच्चन का प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को मना

0
27

 

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से मना कर दिया है। हॉलीवुड में काफी समय से काम कर रही प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में फिर से काम करने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत में सलमान खान के साथ काम करती नजर आयेंगी। चर्चा है कि अभिषेक बच्चन ने एक फिल्म में प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया है।

फिल्म मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ की निर्देशक शोनाली बोस ने अभिषेक को एक फिल्म ऑफर की थी। इस फिल्म में प्रियंका को उनकी पत्नी के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। फिल्म 13 साल की बच्ची की कहानी है जो लाइलाज बीमारी से पीड़ित है और इसी से जूझते हुए उसकी मौत हो जाती है। पहले चर्चा हो रही थी कि अभिषेक बच्ची के पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

जिसके बाद यह कहा गया कि ऐश्वर्या के कहने पर उन्होंने ऐसा किया। हालांकि, अब ऐश्वर्या की ओर से बयान जारी करते हुए इस बात का खंडन किया गया है। ऐश्वर्या की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है, इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं चाहतीं कि अभिषेक बच्चन शोनाली बोस की फिल्म साइन करें।

गौरतलब है कि इन दिनों प्रियंका अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं खबरों की मानें तो वे अमेरिकी एक्टर और सिंगर निक जोनस जो उनसे करीब 25 साल छोटे हैं को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम करने जा रही हैं। फिल्म भारत के लिए प्रियंका ने 12 करोड़ की फीस ली है।