इंदौर : ट्रेजर आइलैंड मॉल में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले मेंं आरोपी को 14 साल की सजा

0
45

इंदौर. इंदौर के ट्रेजर आइलैंड मॉल में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले मेंं अदालत ने आरोपी को 14 साल की सजा सुनाई है. गौरतलब है कि 8 मार्च को इस बच्ची के ट्रेजर आइलैंड के गेमिंग जोन में हरकत हुई थी.

जानकारी के मुताबिक पंचम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश वर्षा शर्मा की कोर्ट ने नाबालिग से दुराचार के मामले में आरोपी अर्जुन राठौर को दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत 14-14 साल की सजा सुनाई. आरोपी ने बच्ची से मॉल के गेम जोन में दुष्कर्म किया था. सजा के अलावा कोर्ट ने आरोपी पर 2-2 हजार रुपए का अर्थदंड भी दिया गया. कोर्ट ने 14-14 साल की सजा जरुर सुनाई लेकिन ये दोनों सजा साथ-साथ चलेगी.

ये घटना 8 मार्च यानि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुई थी, जिस दिन पूरा देश महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बात कर रहा था. 9 साल की बच्ची अपने परिजनों के साथ ट्रेजर आइलैंड के गेमिंग जोन पहुंची थी. आरोपी अर्जुन राठौर उस समय गेमिंंग जोन का कर्मचारी था. उसने बच्ची की मां को बाहर बैठा दिया और गेम खिलाने का कहकर बच्ची को अंदर ले गया. बच्ची कुछ देर बाद रोती हुई लौटी. मां ने कारण पूछा तो बच्ची ने घटना के बारे मेंं बताया. पुलिस ने पंचशील नगर के रहने वाले अर्जुन राठौर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि पीड़िता की मां ने घटना के बारे में गेम जोन प्रबंधन से शिकायत की थी. प्रबंधन ने सभी कर्मचारियों को एक जगह जमा किया. जैसे ही बच्ची ने अर्जुन को देखा तो वो रोने लगी. बच्ची ने अर्जुन की ओर इशारा कर उसके द्वारा घटना करना कारित बताया.