इंदौर : स्कूल बस और ट्रक बीच के भीषण टक्कर, 6 मासूमो की मौत

0
164

इंदौर । इंदौर जिले में आज शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस एक ट्रक से टकरा गयी.

भिड़ंत इतनी भयानक की थी कि देखने वालों की रूह कांप उठी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भिड़ंत स्कूल से बच्चों को लेकर जाने वाली DPS स्कूल की बस बिचौली बायपास पर एक ट्रक से जा टकराई.

भिड़ंत इतनी जोरदार थी की बस आगे से पूरी तरह ध्वस्त हो गयी. वहीँ जानकारी मिली है की इस टक्कर में स्कूल बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीँ बताया जा रहा है इस बस में तकरीबन 50 से अधिक बच्चे सवार थे. घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया है. इस टक्कर से बायपास पर जाम की स्थिति बन गयी है और मौके लोगों की भीड़ उमड़ गयी. आनन-फानन में लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया है. वहीँ बस की हालत को देखकर इस भीषण और भयानक टक्कर का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. वहीँ अस्पताल प्रशासन से जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है और अभी तक 6 बच्चों की मौत की खबर मिली है.

एडिशनल एसपी मनोज कुमार राय के अनुसार स्टीयरिंग फेल होने से यह बस दूसरे लेन में चली गई। तभी उसकी सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई.

घटना पर दुख जताते हुए सीएम शिवराज सिंह ने संवेदना प्रकट की है। इसके साथ ही बीजेपी नेता कैलाश विजवर्गिय ने भी दुख जताते हुए ब्लड बैंक में रक्तदान की अपील की है।