इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार की ट्रक से कुचलकर संदिग्ध मौत

0
67

भिंड. स्टिंग ऑपरेशन कर पुलिस और रेत माफिया का गठजोड़ का भंडाफोड़ करने वाले इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. सोमवार को पत्रकार शर्मा बाइक से सर्किट हाउस की ओर जा रहे थे. पीछे से रेत ढोने वाले ट्रक ने टक्कर मार दी.

पत्रकार शर्मा टक्कर से नीचे गिरे तो ड्राइवर ने तेजी से ट्रक उनके ऊपर से निकाल दिया. वारदात सोमवार सुबह करीब 9 बजे की है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर ड्राइवर गेंदा उर्फ रणबीर यादव को गिरफ्तार कर लिया है. परिजन और साथी पत्रकार हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं. एसपी प्रशांत खरे ने जांच के लिए एसआईटी गठित की है. यह ट्रक भास्कर शर्मा के नाम बताया गया है और रेत के परिवहन में उपयोग में होता है.

सोमवार सुबह करीब 9 बजे पत्रकार संदीप शर्मा बाइक क्रमांक एमपी 30 एमएफ 3022 से अटेर रोड घर से सर्किट हाउस की ओर जा रहे थे. संदीप कोतवाली के पास बने ब्रेकर पर पहुंचे थे कि इसी दौरान पीछे से आए ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 4164 टक्कर मार दी.

टक्कर लगने से संदीप नीचे गिरे तो ड्राइवर ने ट्रक की स्पीड बढ़ाई और संदीप के ऊपर से निकालकर भगा ले गया. घायल पत्रकार संदीप शर्मा करीब 15 मिनट स्पॉट पर ही पड़े रहे. इस दौरान पत्रकार राकेश शर्मा और पंकज द्विवेदी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने डायल 100 के लिए फोन किया.

डायल 100 से संदीप को जिला अस्पताल ले जाया गया. ट्रक का पहिया ठोढ़ी के नीचे सीने से निकलने से संदीप को बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने पत्रकार संदीप के रिश्तेदार और साथी पत्रकार विकास शर्मा की रिपोर्ट पर ट्रक ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर कुचलने का केस दर्ज किया है. विकास ने पुलिस को बताया कि वारदात के समय वह दूसरी बाइक से पीछे आ रहा था. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद ट्रक जब्त कर लिया है और ड्राइवर रणवीर यादव को गिरफ्तार किया है.