इस कोरियन फिल्म का बनाने जा रहे है रिमेक अब्बास- मस्तान

0
43
Source : Google
Source : Google

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान अपनी फिल्मों को लेकर खासे जाने जाते हैं। अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने ‘बाजीगर, खिलाड़ी, ‘रेस’, ‘रेस 2’, ‘अजनबी’ और ‘ऐतराज’ जैसी कई थ्रिलर फिल्में बनाई है। जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं। इनके निर्देशन में बनी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाल दिखाती हैं। आपको बता दें कि एक बार फिर थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

जी हां चर्चा है कि अब्बास-मस्तान 2016 में रिलीज हुई कोरियन फिल्म ‘टनल’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। दोनों इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू करने का प्लान भी कर रहे हैं। फिल्म की लीड कास्ट और शूटिंग शेड्यूल के फाइनल होते ही दोनों इस प्रोजेक्ट की घोषणा कर देंगे।

कोरियन फिल्म ‘टनलट एक ऐसे शख्स की कहानी है जो एक दिन घर लौटते समय अपनी बेटी के लिए बर्थडे केक ले जाते हुए एक टनल में फंस जाता है। फिल्म का हीरो जब अपने घर लौटते हुए टनल से गुजर रहा होता है उसी दौरान टनल के दोनों छोर पर मलबा गिर जाता है, जिससे टनल के दोनों रास्ते ब्लॉक हो जाते हैं। फिल्म टनल के अंदर फंसे हीरो के सरवाइवल की कहानी को कहती है

फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अभी तक किसी तरह का खुलास नहीं किया गया हैं। फिल्म की घोषणा के बाद ही फिल्म की कास्ट का खुलासा किया जाएगा। लेकिन ये तय है कि इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में किसी दमदार एक्शन हिरों हो सकता हैं। खैर फिल्म की कास्ट के लिए अभी तक थोड़ा इंतजार करना होगा।