ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा से सख्त नाराज हो गए सिद्धू ?

0
98

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। हालिया ख़बरों के मुताबिक कपिल शर्मा का उनके शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू से टकरार का मामला सामने आया है। हुआ यह कि एक शो की शूटिंग के दौरान सिद्धू की अनुपस्थिति में कपिल शर्मा ने उनकी जगह अर्चना सिंह को बुला लिया था। नवजोत इस बात से गुस्सा हो गए और उन्होंने कपिल शर्मा को फोन करके लताड़ा।

ख़बरों के अनुसार, कपिल शर्मा सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन के साथ उनकी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए शूट कर रहे थे। इस दौरान बुखार के कारण नवजोत सिंह सिद्धू शो में उपस्थित नहीं हो सके। इस कारण कपिल ने उनकी जगह अर्चना सिंह को बुला भेजा। जब सिद्धू को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने फोन करके कपिल शर्मा को जमकर सुनाया। सिद्धू के मुताबिक कपिल को उनके आने का इंतज़ार करना चाहिए था। कपिल ने सिद्धू को समझने की बहुत कोशिश की, लेकिन सिद्धू ने उनकी एक नहीं सुनी।

इसके बाद कपिल की टीम ने अर्चना सिंह को फ़ोन करके शूटिंग के लिए आने से मना कर दिया। सूत्रों की माने तो पहले भी कई बार अर्चना को लेकर सिद्धू और कपिल में टकरार हो चुकी है।

शो के करीबी सूत्रों से पता चला है कि पहले कई बार ऐसा हो चुका है कि सिद्धू ने शूटिंग के लिए अपने बाकी प्लान्स कैंसिल कर दिए हों। ऐसे में कपिल का उनका इंतज़ार ना करना भी गलत है