जानिये क्यों ? किसलिए एक बार फिर ऋषि कपूर ने ट्विटर अपना गुस्सा किया जाहिर

0
126

एक बार फिर ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में जब आज की जनरेशन का कोई भी एक्टर उनके अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचा तो ऋषि कपूर को यह बात पंसद नहीं आई।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आज की पीढ़ी को अपने से बड़ों का सम्मान करना नहीं आता। उन्होंने कहा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी नया एक्टर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा।

हालांकि आपको बता दें कि इस मौके पर अमिताभ, गुलजार समेत उनकी पीढ़ी के कई स्टार पहुंचे थे। ऋषि कपूर ने गुस्से में यहां तक लिख दिया कि जब मैं मर जाऊंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने नहीं आने वाला।

उन्होंने अपने ट्वीट पर यह भी बताया कि उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर देश से बाहर हैं, नहीं तो वो विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में जरूर शामिल होते।


बता दें कि इस मौके पर अभिनेता ऋषि कपूर ने विनोद खन्ना के साथ बीताए कुछ लम्हों को याद करते हुए लिखा कि, ‘विनोद मेरा मित्र बनने के लिए आपका धन्यवाद’।

उन्होंने लिखा, ‘ कई चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे, लेकिन विनोद खन्ना को अंतिम विदाई देने को कुछ ही पहुंचे। मैं इनसे नाराज हूं।’