जीक्यू मैगज़ीन कवर पेज पूरी तरह से छा गए प्रभास

0
112

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर ने को-एक्टर प्रभास के जीक्यू कवर पर टिप्पणी की है. श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर ‘साहो’ के कलाकार की तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्होंने प्रभास की तारीफ करते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि “बेहद पसंद आया.” यह प्रभास का पहला मैगज़ीन कवर पेज और वह पूरी तरह से इस पर छा गए. इस जिक्यू कवर पेज शूट के लिए साहो के एक्टर को एक कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा, जहां प्रभास को सूट-बूट में देखने का एक सुनहरा मौका मिल सका. प्रतिभाशाली अभिनेता ने जिक्यू कवर के इस लुक से अपने प्रशंसकों को पूरी तरह मंत्रमुग्ध कर दिया है.

श्रद्धा कपूर और प्रभास दोनों ही एक दूसरे के साथ बहुत ही स्नेहपूर्ण साझा करते है और एक दूसरे की काफ़ी इज्ज़त करते है, ये ही वजह है अक्सर दोनों को एक दूसरे के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. साहो फ़िल्म की घोषणा के साथ ही यह नया जोड़ा एक चर्चा का विषय बन गया और हर कोई दोनो को एक साथ देखने के लिए बेताब है.

दोनों ने “साहो” का पहला शेड्यूल अक्टूबर 2017 में पूरा कर लिया है. “साहो” एक बड़े पैमाने की तीन भाषा में फिल्म बन रही है. जिसमे प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.