जैसे ही पत्नी सोकर उठी तो पति को देख उड़ गए होश

0
70
इंदौर। एक महिला आज सुबह सोकर उठी तो अपने पति को फंदे पर लटका देख उसके होश उड़ गए। उसके मुंह से चीख निकली तो आसपास के लोग भी आ गए। तत्काल उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के कालानी नगर का है। यहां रहने वाले 30 वर्षीय सुनील पिता कालूराम ने अपने घर में फांसी लगा ली। सुनील की पत्नी आज सुबह सोकर उठी तो घटना का पता चला। मामले में पुलिस का कहना हैकि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पतालपहुंचाया गया है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते सुनील ने आत्महत्या की है। मामले की शुरूआती जांच में पता चला कि परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। वह किसी दुकान पर काम करता था। परिजनों के बयान के बाद ही खुदकुशी के कारणों का पता चल सकेगा।
… यहां भी फांसी लगाई, बची जान
उधर, कंपेल में रहने वाले एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली। समय रहते परिजनों ने उसे देख लिया और फंदे से उतारकर अस्पताल ले आए, जिससे उसकी जान बच गई। जानकारी के अनुसार सुखराम पिता हीरालाल निवासी कंपेल को कल रात परिवार के लोग एमवाय अस्पताल लेकर आए थे। परिजनों ने बताया कि सुखराम ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली थी। उसे फंदे पर देखा तो तत्काल नीचे उतार लिया और यहां ले आए। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
युवक की संदिग्ध मौत
उधर, एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार विजय नगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी लक्ष्मण पिता रामचंद्र को कल रात अचेत अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि लक्ष्मण पलसीकर कालोनी से गुजर रहा था, तभी वह अचानक गिर पड़ा। माना जा रहा है कि ह्रदयाघात से उसकी मौत हुई है।