नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होंगे योगी आदित्यनाथ , पहुंचे जबलपुर

0
133

शुक्रवार दोपहर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जबलपुर पहुंचे. यहाँ वे भाजपा नेताओं से मुलाकात करने के बाद वे हेलिकॉप्टर द्वारा मंडला रवाना हो गए. इसके बाद वे शाम को डिंडौरी में नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होंगे.

जानकारी के अनुसार योगी के साथ कई कैबिनेट मंत्री भी इस कार्यक्रम में शामिल होगे. इसके साथ ही योगी केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के घर उनकी बेटी की शादी के समारोह में भी शामिल होंगे. दोपहर 3 बजे जेबरा हैलीपेड से प्रस्थान कर 3.20 बजे डिंडौरी जिले के शहपुरा में पहुंचकर नमामि देवि नर्मदा यात्रा में शामिल होंगे. शाम 5:40 बजे वापस डुमना आकर लखनऊ रवाना होंगे. उत्तरप्रदेश की कमान सम्भालने के बाद योगी आदित्यनाथ का यह पहला मध्यप्रदेश दौरा है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कई केंद्रीय व राज्य के मंत्रियों का आगमन आज होगा. नर्मदा सेवा यात्रा के अलावा केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के परिवार में आयोजित कार्यक्रम में भी मंत्रीगण शामिल होंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान डुमना आएंगे और हेलीकाप्टर से डिण्डौरी के शहपुरा रवाना होंगे. यहां नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होने के बाद मंडला जिला जाएंगे और शाम 6:15 बजे वापस डुमना होकर भोपाल जाएंगे.

केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव दोपहर 1:40 बजे डुमना आएंगे. यहां से सीधे मंडला के लिए रवाना होंगे. इसके बाद शहपुरा में नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होकर शाम 5 बजे के बाद वापस डुमना विमानतल होकर रवाना हो जाएंगे.