पहली नजर में मुंबई इंडियंस के इस प्लेयर को हो गया बार गर्ल से प्यार

0
206
शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मैच में मुंबई की जीत के हीरो बने तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनेगन की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है। फील्ड पर एग्रेसिव नजर आने वाले न्यूजीलैंड के इस प्लेयर को एक बार गर्ल से प्यार हो गया था। 2012 में मिशेल अपने दोस्तों के साथ एक डांस बार में पहुंचे थे जहां उनकी नजर रिनी ब्राउन पर पड़ी थी। 
 
 
मिशेल बार गर्ल रिनी पहली ही नजर में पसंद आ गई थीं। उन्होंने सीधे जाकर रिनी से उनका नंबर मांग लिया। रिनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक लंबा-चौड़ा लड़का उनके करीब आकर उनसे नंबर मांगने लगा। रिनी ने कहा, मैं नहीं जानती थी कि वो एक फेमस क्रिकेटर है। मैंने उसे इग्नोर कर दिया। पर बाद में जब मुझे मेरी फ्रेंड्स ने उनके बारे में बताया तो मैं खुद उनके पास उनका नंबर लेने पहुंच गई। रिनी कहती हैं, बार में पहली मुलाकात के बाद कब हम दोनों इतनी करीब आ गए ये पता ही नहीं चला।
 
 
मिशेल ने चटकाए 3 विकेट
 
– मुंबई की 14 रनों की जीत में मिशेल ने अहम भूमिका निभाई। मिशेल ने बेहतरीन बॉलिंग करते हुए 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट झटके। इस मैच में मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली को 143 रन का मामूली लक्ष्य दिया था। जिसके बाद बेहतरीन बॉलिंग के दम पर मुंबई ने ये मैच जीत लिया।