फिर निर्देशक नारायण सिंह की फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर

0
18

 

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर एक बार फिर से निर्देशक नारायण सिंह की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। उनकी योजना भारत में श्वेत क्रांति के जनक डॉक्टर वर्गीज कुरियन के जीवन पर भी एक फिल्म बनाने की है। शाहिद इन दिनों नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में काम कर रहे हैं जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक नारायण सिंह शाहिद के फैन हो गए हैं। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के दौरान सिंह ने शाहिद कपूर के साथ अगली फिल्म के बारे में बातचीत की और दोनों ने फिर से साथ काम करने का निर्णय लिया।

नारायण सिंह ने शाहिद के साथ अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा कर दी है।  नारायण सिंह जल्द ही अभिनेता शाहिद कपूर के साथ एक ज्वलंत मुद्दे पर आधारित एक फिल्म पर काम शुरू करेंगे। कहा जा रहा है कि नारायण सिंह भारत में श्वेत क्रांति के जनक डॉक्टर वर्गीज कुरियन के जीवन पर भी एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के दौरान नारायण सिंह ने शाहिद के साथ अगली फिल्म के बारे में बातचीत की और दोनों ने फिर से साथ काम करने का निर्णय लिया।

सिंह ने बताया, ”शाहिद के साथ अगली फिल्म किसी सामाजिक मुद्दे पर आधारित नहीं है। यह बिल्कुल ही एक अलग तरह की फिल्म है…किसी ने भी शाहिद को उस तरह की भूमिका में पहले नहीं देखा होगा। पटकथा पर काम जारी है।’’ निर्देशक ने कुरियन के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए एकता कपूर से हाथ मिलाया है। कुरियन की आत्मकथा ‘आई टू हैड एक ड्रीम’ पर एक पटकथा तैयार की जा रही है। सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्दी ही सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है।