फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर नहीं आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

0
52

सुशांत सिंह राजपूत समय ना होने के चलते फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर नहीं आएंगे, लेकिन अभिनेता का कहना है कि वह अंतरिक्ष पर खुद एक फिल्म जरूर बनाएंगे।

सुशांत जो पिछले कुछ समय से चांद पर जमीन खरीदने की खबर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं उन्होंने भारत की पहली अंतरिक्ष विषय पर आधारित फिल्म बनाने का दावा किया है, जिसका निर्माण ‘इन्साई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड’ करेगी। सुशांत सिंह राजपूत और उद्योगपति वरुण माथुर इस कंपनी के सह संस्थापक हैं। माथुर ने एक बयान में कहा कि चांद और अंतरिक्ष में सुशांत को बहुत रूचि है और वह इसके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं ताकि इसे और आगे तक ले जा सके। वह समय ना होने के चलते फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’  नहीं कर पा रहे हैं।  उन्होंने कहा कि इसका यह मतलब नहीं है कि हम अंतरिक्ष विषय पर फिल्म नहीं बनांएगे। ‘इन्साई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड’ इस विषय पर जरूर फिल्म बनाएगा और सुशांत जल्द इस पर काम करेंगे।

सूत्रो कि मानें तो, इस फिल्म का बजट करीब 67 करोड़ रुपए आ रहा है, जिसमें प्रमोशनल कॉस्ट शामिल नहीं है। फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, सुशांत को लेकर इस फिल्म की लागत निकालने में मुश्किलें आ रही हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म को टाल दिया गया है।