फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज से पहले ही विवादों में : अभिनेता अनुपम खेर सहित 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश

0
41

मुजफ्फरपुर. फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज से पहले ही विवादों में फसती नजर आ रही है. बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर सहित 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है. कोर्ट के आदेश के बाद ये एफआईआर जिले के कांटी थाने में दर्ज होगा. कोर्ट में दी गयी याचिका के बाद एसडीजेएम (वेस्ट) ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.

बता दें कि दो जनवरी को वकील सुधीर ओझा ने कोर्ट में याटिका दायर कर आरोप लगाया था कि फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित अन्य नेताओं को अपमानित किया गया है. याचिका में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी. साथ ही ये भी कहा गया था कि फिल्म में देश की सुरक्षा व्यवस्था से भी खिलवाड़ किया गया है.

ओझा ने आरोप लगाये कि 11 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के प्रोमो टीवी चैनलों और यू-ट्यूब पर देखकर वह आहत महसूस कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि फिल्म में देश और कई नेताओं की खराब छवि दिखायी गयी है. जिनमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बसपा प्रमुख मायावती से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी शामिल हैं.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म दरअसल संजय बारू की किताब द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बनी है और फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे हैं.