बॉलीवुड के ये सुपरस्टार बने खतरनाक विलेन

0
90

बाॅलिवुड के कई अभिनेताओं ने फिल्मी पर्दे पर कई बार खतरनाक विलेन की भूमिका अदा करी है। जिसे देखकर दर्शकों में खौफ पैदा होता है।

रणवीर सिंह – संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। रणवीर सिंह इस फिल्म में विलन के किरदार में नज़र आ रहे हैं। पद्मावती में रणवीर सिंह फिल्म में अल्लाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आएंगे।

आमिर खान – बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी ‘धूम 3’ में विलन की भूमिका अदा की है। फिल्म में आमिर खान के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया।

अक्षय कुमार – रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘रोबोट’ के का सीक्वेंस ‘रोबोट 2.0’ आने वाला है जिसमें अक्षय कुमार विलन की भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

शाहरुख खान – बॉलीवुड़ के किंग खान यानी शाहरुख खान ने ‘डर’,’बाजीगर’ और ‘डॉन 2’ जैसी फिल्मों में नेगटिव किरदार निभाया हैं। उनके द्वारा इन फिल्मों में निभाए गए किरदार को लोगो ने काफी सराहा और काफी पसंद भी किया।

संजय दत्त – फिल्म अग्निपथ में कांचा चीना की भूमिका निभाने वाले संजय दत्त वैसे तो कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया है। लेकिन अग्निपथ में कांचाचीना के रोल को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया।

महानायक अमिताभ बच्चन की अदाकारी की तो वैसे पुरी दुनिया कायल है। फिल्म ‘आँखें’ में अमिताभ बच्चन नेगेटिव किरदार में नज़र आये थे। इस फिल्म में महानायक के इस किरदार को काफी सराहा गया।

सैफ अली खान फिल्म ‘ओमकारा’ में विलन के किरदार में नज़र आये थे। उनका किरदार लंगड़े त्यागी दर्शकों को काफी पसंद आया था।