मैं अपनी आंखें बंद करके भी आसानी से सेंचुरी बना सकता हूं : गेल

0
67

नई दिल्ली:  बल्लेबाज हेनरी गेल के खेल का हर कोई दीवाना है। आईपीएल को या वनडे गेल का बल्ला रन बरसाता रहा है।  गेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर जितनी देर रहते हैं बन रनों की बरसात ही करते हैं।

ऐसे में हाल ही में एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने अपने खेल को लेकर खुलासे किए हैं। गेल ने अपने यूनीवर्सिटी ब़ॉस कहे जाने को लेकर कहा है कि उन्होंने कहा कि मैंने अपने फील्ड में बहुत कुछ हासिल किया है। इसलिए मैंने ‘वर्ल्ड बॉस’ टर्म को अपग्रेड करते हुए अपने लिए यूनिवर्स बॉस टाइटल दे दिया। लोगों को यह पसंद है। है कि नहीं?

आईपीएल में रहे खराब प्रदर्शन पर गेल ने कहा है कि  मैं यही कह सकता हूं कि ज्यादा मजबूत होकर और धमाके के साथ लौटूंगा। गेल ने कहा है कि क्रिकेट मेरे लिए नेचरल है। मैं अपनी आंखें बंद करके भी आसानी से सेंचुरी बना सकता हूं। लोग उम्र की बात करेंगे ही। मगर मेरा मानना है कि अगर मैं फिट हूं तो 100 फीसदी वैसे ही खेलूंगा जैसा कि खेलता आया हूं।

मैं चाहता हूं कि मैदान पर खेल एक युद्ध की तरह हो। जिसमें माद्दा होगा वही टीम आगे जाएगी। वहां का कंडिशन आसान नहीं होगा। जो टीम जितनी जल्दी वहां की परिस्थितियों में अपने को ढाल लेगी वह अच्छा करेगी।