वरुण के फैन ने दी धमकी

0
53

नई दिल्ली। एक्टर वरुण धवन के सामने एक मुसीबत आ खड़ी हुई है। वरुण धवन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है काफी लंबी-चौड़ी है। लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसी दीवानगी मुसीबत भी साथ लेकर आती है। हाल ही में उनकी एक फैन ने ऐसी हरकत की, जिससे वरुण को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

वरुण को वाट्सऐप पर एक फीमेल फैन बहुत से मैसेजेस कर रही थी। जब मैसेजेस का आना बंद नहीं हुआ तो वरुण ने उसका नम्बर ब्लॉक कर दिया, लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई।

कुछ दिनों बाद एक अनजान शख्स ने वरुण को फोन कर धमकी दी कि अगर उन्होंने उसके वाट्सऐप मैसेजेस का रिप्लाई नहीं किया, तो वो सुसाइड कर लेगी और कहा कि वे उसकी फीलिंग्स को समझें।। सुसाइड की धमकी सुन कर वरुण ने अपनी लीगल टीम से सलाह ली और पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन से एक ऑफिसर ने कहा- हमें वरुण धवन से शिकायत मिली है और हम उस शख्स की डिटेल निकालने की खोज में है, जिसने उन्हें फोन किया था। कॉल करने के बाद से वो नम्बर ऑफ है। फिल्मों की बात करें तो वरुण अंतिम बार ‘जुड़वा 2’ में नजर आए थे। फिलहाल वो दिल्ली में शूजीत सरकार की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।