बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत

0
150

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। महानायक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत खराब हो गई है। बता दें कि  वह राजस्‍थान के जोधपुर में फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी उन्हें पेट दर्द की शिकायत हो गई। इस बात की जानकारी अमिताभ ने ब्लॉग के जरिए दी।

अमिताभ की तबीयत बिगड़ते ही आनन-फानन में मुंबई से डॉक्‍टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्‍होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी। डॉक्‍टरों ने बताया है कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर जयंत बार्वे टीम को लीड कर रहे हैं, जो एक गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी अमिताभ को पेट दर्द की शिकायत होने की पुष्टि की है।

इस बीच, अमिताभ की पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान भी सामने आया है, जिसको जानने के बाद फैंस को काफी राहत पहुंची है। जया ने कहा है कि अब अमितजी ठीक हैं।

वहीं साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत ने कहा कि वह अमिताभ की सलाम‍ती की दुआ मांगेंगे। उन्‍होंने कहा, ‘मैं यहां एक धार्मिक यात्रा पर आया हूं। ये आध्यात्म‍िक यात्रा है। इसमें राजनीतिक कुछ भी नहीं. मैंने अमिताभ की तबीयत बिगड़ने के बारे में सुना। मैं उनकी सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना करूंगा।’

फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में अमिताभ, आमिर खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

वहीं अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। यह बूढ़े हो चुके बाप-बेटे के बीच की कहानी है, जो साथ-साथ हंसते-रोते अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं। इस फिल्‍म में अमिताभ पिता और ऋषि कपूर बेटे की भूमिका में हैं।