इन्दौर: अपराध समाचार …04.09.2017

0
220

निलेश राठौर 04.09.2017 

एक्टिवा की टक्कर से महिला घायल

इन्दौर। अन्नपूर्णा पुलिस ने वाहन दुर्घटना में घायल हुई महिला की रिपोर्ट पर एक्टिवा सवार के खिलाफ केस दर्ज किया। सरस्वती नगर में रहने वाली अर्चना पति अरूण ने पुलिस को बताया कि शनिवार को शाम 7.30 बजे वह वैशाली नगर से अपने घर जा रही थी। तभी गैरेज के सामने राजेन्द्र नगर से रांग साईड आई एक्टिवा ने उन्हें सामने से जोरदार टक्कर मार दी। एक्टिवा की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गई जिस पर अन्य राहगिरों से साथ ही अर्चना की बेटी कोमल रेगे ने उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने नम्बरों के आधार पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००

टोल बुथ पर हुई मारपीट में आरोपी पर केस दर्ज

इन्दौर। बाणगंगा पुलिस ने टोल टेक्स पर कर्मचारियों को पीटने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार बारोली टोल टेक्स पर टोल को लेकर हुई कहासुनी में सतीश जायसवाल निवासी बारोली ने टोल पर मौजूद उत्तर प्रदेश में रहने वाले राजेश कुमार राय और उसके पिता मनिन्द्र कुमार राय को गालियां देने शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट कर धमकाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया।
००००००००००००००००००००००

युवक पर चाकू से हमला

इन्दौर। मामूली बात पर हुए विवाद में आरोपी ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। बाणगंगा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चाकूबाजी की घटना भागीरथपुरा की है। पुलिस को विजय पिता लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि धक्का देने की मामूली बात पर रितीक पालीवाल, करण और एक अन्य साथी अनाप-शनाप कहना शुरू कर दिया। आरोपियों का विरोध किया तो सभी ने एकमत होकर विजय को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान एक बदमाश ने उस पर चाकू से वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।
००००००००००००००००००००००

पारिवारिक विवाद में भाईयों के बीच मारपीट

इन्दौर। भाईयों के बीच हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाणगंगा पुलिस के अनुसार मार्डन चौराहा पर रहने वाले राजु उर्फ संजय स्वामी और उसके भाई नीरज स्वामी के बीच घरेलू मामलों को लेकर कहासूनी हो गई। दोनों के परिवारों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि वह एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये। पुलिस ने उक्त मामले में दोनों पक्षों के नीरज, सोनु, मिनाक्षी,राजु उर्फ संजय के साथ ही रोशनी पर केस दर्ज किया।
००००००००००००००००००००००

नाबालिग लड़की का अपहरण

इन्दौर। भंवरकुआं पुलिस ने शिवपार्वती नगर में रहने वाली लड़की के गायब होने के मामले में अपहरण का केस दर्ज किया। पुलिस को लापता लड़की के पिता लक्ष्मण जाधव ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी घरवालों को बिना बताए कहीं चली गई जो वापस लौटकर घर नहीं आई। शक है कि उसे कोई अज्ञात बदमाश बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया होगा।
००००००००००००००००००००००

लोडिंग रिक्शा की टक्कर मां-बेटी घायल

इन्दौर। एक्टिवा से खजराना जा रही मां-बेटी को लोडिंग रिक्शा ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। चन्दन नगर पुलिस ने अज्ञात रिक्शा ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज किया। एमपीईबी में ठेकेदारी करने वाले वाले अर्जुन राय निवासी द्वारकापुरी ने पुलिस को बताया कि कल वह अपने परिवार के साथ अगल-अलग दोपहिया वाहन से खजराना जा रहे थे। तभी एक्टिवा पर आगे चल रही पत्नी और बेटी को फूटीकोठी चौराहा पर लोडिंग रिक्शा ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे जमीन पर गिरकर दोनों घायल हो गई। घायल बेटी और पत्नी को अन्य रहगिरों की मदद से उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।
००००००००००००००००००००००

बदमाशों ने युवक का सिर फोड़ डाला

इन्दौर। सुबह हुई कहासूनी के चलते युवक का सिर फोडऩे वाले आरोपियों के खिलाफ छोटी ग्वालटोली पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस को छोटी ग्वालटोली में रहने वाले राहुल क्रिश्चियन ने बताया कि किसी मामले को लेकर विजय उर्फ टोनी पिता किशोर इंचुरकर और उसके एक अन्य साथी से उसकी कहासूनी हो गई थी। तीनों के बीच बात इनती बढ़ी कि विजय और उसके साथी ने राहुल को गालियां देते हुए जमकर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान आरोपी ने उसका सिर फोड़ डाला जिससे वह घायल हो गया। आरोपियों ने धमकाया कि आगे से विवाद किया तो जान से खत्म कर देंगे।
००००००००००००००००००००००

अवैध गांजे सहित एक पकड़ाया

इन्दौर। मोटर सायकल पर डिलेवरी के लिए ले जा रहे अवैध गांजे के साथ गौतमपुरा पुलिस ने एक बदमाश कों रंगेहाथ दबोचा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि भील बड़ौली रोड़ पर एक बदमाश बाईक पर अवैध रूप से गांजे की डिलेवरी देने जा रहा है। सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश में निकली पुलिस ने रूणजी में स्थित बिजली ग्रीड के पास पुलिया से गौतमपुरा में रहने वाले रमेश पिता सेवाजी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से दो किलो गांजे के साथ ही मोटर सायकल भी जप्त की। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए उसे संलाखों के पीछे डाल दिया।
००००००००००००००००००

भाई के जेल जाने पर दोस्त को पीट डाला

इन्दौर। भाई के जेल जाने से गुस्साए बदमाश ने अपने ही दोस्त को जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। किशनगंज पुलिस के अनुसार मारपीट का मामला फोरलेन पर स्थित ढाबे के सामने का है। पुलिस को बिजलपुर में रहने वाले रवि चौधरी ने बताया कि उसके दोस्त दीपक राजपूत का भाई किसी मामले में जेल चला गया। इसी बात पर नाराज दीपक ने अपने साथी दीपक ठाकुर के साथ मिलकर रवि को साथ न देने की बात पर बेल्ट और डण्डे से जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
०००००००००००००००००००००००००००

घर के सामने से ट्रेक्टर चोरी

इन्दौर। क्षिप्रा पुलिस ने चोरी के मामले अज्ञात वाहन चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को डकाच्या में रहने वाले तुलसीराम पटेल ने बताया कि उन्होंने अपना ट्रेक्टर काम खत्म होने पर घर के सामने खड़ा किया था। उक्त ट्रेक्टर को कोई अज्ञात बदमाश रात में चुराकर ले गया जिससे गांव और उसके आसपास बहुत तलाशा मगर ट्रेक्टर नहीं मिला। पुलिस ने अज्ञात वाहन चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर
ट्रेक्टर सहित उनकी तलाश शुरू की।
०००००००००००००००००

राजीनामे के लिए बदमाशों ने किया हमला

इन्दौर। घर में घुसकर समझौते के लिए मारपीट करने वाले बदमाशों पर महू पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक तेलीखेड़ा में रहने वाले आशीष संकत ने बताया कि पुराने मामले में राजीनामे करने को लेकर मनीष उर्फ चिन्टू, सतीश उर्फ बब्बू पंवार, कैलू और सचिन भाटी ने घर में घुसकर आशीष उसकी पत्नी रिंकी, बहन दीपिका भाई मनीष को जमकर पीटाते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।