इन्दौर: अपराध समाचार … 05.09.2017

0
187

निलेश राठौर 05.09.2017

हथियार सहित धराए दो बदमाश …

इन्दौर। एरोड्रम पुलिस ने अपराध की नियत से घूम रहे दो बदमाशों को हथियार सहित रंगेहाथ दबोचा । पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि नगीन नगर पुलिया के पास नंदन नगर में रहने वाले बदमाश राहुल पिता मांगीलाल चौहान और विकास उर्फ विक्की पिता बाबूलाल धाकड़ किसी वारदात के अंजाम देने के लिए हथियार लेकर खड़े है। मौके पर पहुंची पुलिस को देख बदमाश भागने लगे जिन्हे घरेबांदी कर पकड़ते हुए उनकी तलाशी ली तो आरोपियों के पास से एक-एक चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए उन्हें हवालात में डाल दिया।
००००००००००००००००००००००

स्कूल में हुए विवाद में नाबालिग को पीटा…

इन्दौर। स्कूल में हुए विवाद के चलते आरोपियों ने एक नाबालिग युवक को जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। बड़ा गणपति पर रहने वाले राहुल पिता मनोज जोशी ने मारपीट की घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसका स्कूल में कालोनी में रहने वाले सूर्या राठौर और आकाश नायाक से किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते कल शाम 4.00 बजे कालानी नगर चौराहा के पास उसे आरोपियों ने रास्ते में रोका और गाली-गलौज देने लगे। गाली देने का विरोध किया तो सूर्या और आकाश ने मिलकर राहुल को जमकर पीटा और धमकाया कि आगे से विवाद किया तो जान से खत्म कर देंगे। एरोड्रम पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
००००००००००००००००००००००

बाईक की टक्कर से दम्पत्ति घायल…

इन्दौर। वाहन दुर्घटना में घायल हुए दम्पत्ति के मामले में पुलिस ने आरोपी बाईक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया। छोटा बांगड़दा रोड़ पर स्थित चन्द्रेश्वरी धाम में रहने वाली प्रिया रघुवंशी ने पुलिस को बताया कि कल वह पति मनीष रघुवंशी के साथ अपने गंतव्य की ओर जा रही थी। तभी पेट्रोल पम्प के पास उन्हें एक तेज रफ्तार मोटर सायकल ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर वहां से भाग गया। बाईक नम्बरों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००

हारजीत पर दांव लगा रहे 6 पकड़ाए…

इन्दौर। अन्नपूर्णा पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाही करते हुए जुआं खेल रहे 6 जुआरियों को रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि सुदामा नगर झोपड़ पट्टी में कुछ लोग पैसों पर दांव लगा रहे है। सूचना मिलते ही उक्त स्थान पर दबिश के लिए पहुंची पुलिस को देख वहां पर जुआं खेल रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने वहां पर से बबलू वर्मा, संजय भालेकर, दिनेश खोड़े, रवि उर्फ गुड्डा सोलंकी,सागर बलाई और सोपाल सोलंकी को जुआं खेलते रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों से हजारों की नकदी और ताशपत्ते बरामद कर उन्हें जुआं एक्ट में संलाखों के पीछे डाल दिया।
००००००००००००००००००००००

बच्चों के विवाद में पड़ोसी परिवार पर हमला…

इन्दौर। पड़ोस में रहने वाले बच्चों के बीच आपस में हुआ विवाद बड़ो तक जा पहुंचा। आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पड़ोसी परिवार के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सुदामा नगर में रहने वाले सुशील कुकरेजा ने पुलिस को बताया कि कल राथ 9.30 बजे भतीजे मयंक और पड़ोस में रहने वाले गुड्डु पाठक के बेटे राम के बीच किसी मामले को लेकर कहासूनी हो गई थी। उसी समय दोनों को समझा कर उन्हें अपने-अपने घर भेज दिया था। इसी विवाद को लेकर रात 11 बजे के करीब गुड्डू पाठक अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर के बाहर गाली-गलौच देने लगा। घर के बाहर बैठी पत्नी कशीश और भाभी रोमा ने आरोपियों को गाली देने से मना किया तो बदमाशों ने उनके साथ झुमाझटकी करते हुए सुशील को जमकर पीटना शुरू कर दिया। अन्य रहवारियों के वहां बीच बचाव करने पर आरोपियों ने आगे से लड़के से विवाद करने पर जान से खत्म करने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००

बगीचे में पेड़-पौधे काटने से रोका तो पीट डाला…

इन्दौर। सार्वजनीक बगीचे में अवैध रूप से पेड़-पौधे काटने से रोकना एक व्यक्ति को मंहगा पड़ गया। आरोपी ने उसे जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के इन्द्रलोक कालोनी में रहने वाले सुरेश पिता मूलचन्द गर्ग ने बताया कि कालोनी में स्थित सार्वजनीक बगीचे में एक माली बगीचे में लगे पेड़ और पौधे काट रहा था। पौधे काटने का कारण पुछने पर उसने बताया कि मुझे राजेन्द्र बंडी ने पेड-पौधे काटने के लिए कहा है। राजेन्द्र बंडी को अवैध कटाई रोकने का कहते ही आरोपी आवेश में आ गया और सुरेश के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी।
००००००००००००००००००००००

लड़की का अपहरण…

इन्दौर। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शहर में नाबालिग लड़के-लड़कियों के अपहरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे थे। कल फिर आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया। पुलिस के अनुसार हरिओम नगर मुसाखेड़ी में रहने वाले केवलराम एकले ने बताया कि उनकी बेटी को कोई अज्ञात बदमाश बहलाकर अपने साथ ले गया। बेटी की तलाश अपने सभी रिश्तेदारों के यहां करने पर उन्होंने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने उक्त मामले में केस दर्ज कर लापता की तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००

रिटायर कर्नल के घर लाखों की चोरी…

इन्दौर। गवली पलासिया में हुई लाखों की चोरी में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस को गवली पलासिया में पारसी टेकरी के पास रहने वाले रिटायर कर्नल बाल सुब्रहण्यम ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश उनके घर का ताला तोड़कर अन्दर रखी 3 सोने की चेन,3 सोने का टाप्स, सोने का कड़ा, 1 किलो चांदी के सिक्के, चांदी के बर्तन, मुर्तियां, केन्टीन का कार्ड सहित अन्य घरेलू सामान चुराकर ले गये। चोरी गये सामान की कीमत करीब 3 लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००

पड़ोसी महिला ने युवक को जमकर पीटा…

इन्दौर। बेटे को भड़काने का आरोप लगाते हुए पड़ोस में रहने वाली महिला ने युवक को जमकर पीटते हुए उसे धमकाया। चन्दन नगर पुलिस को जवाहर टेकरी पर रहने वाले मनोज पांचाल ने बताया कि घर के पास रहने वाली महिला रेखाबाई उससे छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर विवाद करती रहती थी। कल जब वह अपने घर के बाहर बैठा था तभी रेखाबाई अपने बेटे से विवाद कर उसे भलाबुरा कह रही थी। झगड़ते हुए वह मनोज के पास पहुंची और बेटे को उसके खिलाफ भड़काने का आरोप लगते हुए मनोज के सिर पर पत्थर दे मारा जिससे वह घायल हो गया। महिला ने आगे से उसके बेटे को भड़काने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज किया।
००००००००००००००००

लड़की के अपहरण में संदेही पर केस दर्ज…

इन्दौर। कनाडिय़ा क्षेत्र से लापता हुई लड़की के मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर एक आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस को आलोक नगर में रहने वाले मुन्ना नायक ने बताया कि उसकी बेटी घरवालों को बिना बताए घर से कहीं चली गई जो वापस लौटकर नहीं आई। बेटी को अपने सभी रिश्तेदारों के यहां काफी तलाशा मगर उसका कहीं पता नहीं चला। शक है कि उसे शिवशक्ति नगर में रहने वाला दीपक भील अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया होगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संदेह के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज कर लापता लड़की और उसकी तलाश शुरू की।
०००००००००००००००००००००००

नशेडिय़ों ने पैसों के लिए युवकों को चाकू मारे…

इन्दौर। खजराना पुलिस ने युवकों पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निपानिया कांकड़ में रहने वाला अर्जुन कल्याणे अपने दोस्त पिंकेश के साथ खजराना में चाय की होटल पर खड़ा था। तभी आईडीया मल्टी में रहने वाले नशेड़ी राज और लल्ला उनके पास पहुंचे और शराब के लिए रूपयों की मांग करने लगे। रूपए देने का मना किया तो बदमाशों ने अर्जुन को पीटना शुरू कर दिया। बीचबचाव करने के लिए पिंकेश पहुंचा तो आरोपियों ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया जिससे दोनों लहुलूहान हो गये। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
०००००००००००००००००००००००