इन्दौर: अपराध समाचार… 07.09.2017

0
122

07.09.2017 

मामूली विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े

इन्दौर। एरोड्रम पुलिस ने मारपीट के एक मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार दुर्गा नगर में स्थित जैन मंदिर के पास रहे ने वाले अविनाश और शुभम का किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था। इसी के चलते अविनाश ने शुभम और उसकी बहन को गालियां दी और पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। वहीं अविनाश ने भी शुभम के खिलाफ धमकाने का प्रकरण दर्ज करवाया।
००००००००००००००००००००००

फिर दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण

इन्दौर। शहर में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद नाबालिग लड़के -लड़कियों के गायब होने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। कल फिर बाणगंगा द्वारकापुरी थाना क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले सामने आए। पुलिस के अनुसार नरवल में रहने वाली संगीता पति राज कुमार ठाकुर बताया कि उनकी बेटी रोशनी (16)कल घर से किसी काम के लिए बाहर गई थी जो वापस लौटकर नहीं आई। बेटी को सभी जगह तलाशने के बाद उन्होंने पुलिस की शरण ली। वहीं द्वारकापुरी पुलिस को गुरूशंकर नगर में रहने वाली रेवतीबाई चौहान बताया कि उनकी बेटी को कोई अज्ञात बदमाश बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया जिसे अपने रिश्तेदारों के यहां काफी तलाशा मगर उसका कहीं पता नहीं चला। उक्त दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लापता लड़कियों की तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००

अवैध गांजे के साथ पकड़ाया बदमाश

इन्दौर। बाणगंगा पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाही करते हुए एक बदमाश को हजारों के अवैध गांजे के साथ रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि सुपर कॉरिडोर के पास एक व्यक्ति अवैध गांजे की डिलेवरी देने के लिए खड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हुलिए के आधार पर बद्री कांकड़ भोरासला गांव में रहने वाले अजबसिंह पिता मांगुसिंह (50) को 3 किलों 200 ग्राम गांजे के साथ दबोचा। जप्त अवैध गांजे की कीमत हजारों में बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए उसे संलाखों के पीछे डाल दिया।
००००००००००००००००००००००

जुआं खेलते 4 पकड़ाए

इन्दौर। हीरा नगर पुलिस ने जुआं खेल रहे चार जुआरियों को रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि गौरी नगर में स्थित पटेल मार्केट में कुछ लोग बैठकर जुआं खेल रहे है। मौके पर दबिश देने के लिए पहुंची पुलिस ने वहां से नंदू चौरसिया, राजाराम पिता बालसिंह, भागवत पिता खरजू और श्यामलाल पिता रामखिलावन को पैसों पर दांव लगाते रंगेहाथ दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से हजारों की नकदी और ताशपत्ते जप्त कर उन्हें हवालात में डाल दिया।
००००००००००००००००००००००

हथियार सहित धराए दो बदमाश

इन्दौर। हीरानगर और चन्दन नगर पुलिस ने हथियारबाज दो बदमाशों को रंगेहाथ पकड़ा। अपराध की नियत से चाकू लेकर घूम रहे आयुष पिता अमरसिंह यादव निवासी गौरीनगर को फराज नगर के पास से पुलिस ने दबोचते हुए उसके पास से हथियार बरामद किया। वहीं चन्दन नगर पुलिस ने केशव नगर में गोल्डन स्कूल के पास से साहिद उर्फ अफजल उर्फ खड़ा को एक खटकेदार चाकू के साथ पकड़ा। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए उन्हें संलाखों के पीछे डाल दिया।
००००००००००००००००००००००

सुने घर से हजारों का माल चोरी

इन्दौर। लसूडिय़ा क्षेत्र में हुई चोरी के मामले मेें पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार चोरी की घटना गुलाबबाग कालोनी की है। यहां रहने वाली प्रितमा सोनी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि कोई अज्ञात बदमाश सुने मकान का ताला तोड़कर अन्दर अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषणों सहित हजारों की नकदी चुराकर ले गया।
००००००००००००००००००००००

दोपहिया वाहनों की भिड़ंत में एक घायल

इन्दौर। तेज रफ्तार बाईक और एक्टिवा की टक्कर से एक व्यक्ति घायल हो गया। चन्दन नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार भूपेन्द्रसिंह रघुवंशी ने बताया कि सोमवार को रात 10.00 बजे वह अपने भाई निर्मल रघुवंशी के साथ घर जा रहा था। तभी राजनगर में एक अंधगति से दौड़ रही मोटर सायकल ने उन्हें सामने से जोरदार टक्कर मार दी। आमने-सामने की भिड़ंत में वह अपने वाहन के साथ जमीन पर गिर गये जिससे निर्मल को पैर और शरीर कई जगह चोट आई। घायल भाई को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
००००००००००००००००००००००

शराबियों ने युवक पर किया चाकू से हमला

इन्दौर। पैसों की मांग करते हुए बदमाशों ने दो युवकों के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। एमआईजी पुलिस को रेडवाल कालोनी भागीरथपुरा में रहने वाले सतीश पिता लक्ष्मीनारायण गोराना ने बताया कि वह जगजीवन राम नगर से अपने गंतव्य की और जा रहा था। तभी उसे नेहरू नगर और नरसिंह की चाल में रहने वाले बदमाश सूरज उर्फ भय्यू बौरासी, अंकित यादव और गोलू ने रास्ते में रोका और शराब के लिए 1 हजार रूपए की मांग करने लगे। आरोपियों को पैसों देने का मना करने पर बदमाशों ने उसे पीटते हुए पैर पर चाकू मारकर घायल कर दिया। बदमाश इसके बाद यहां नहीं रूके और उन्होंने लालापुरा अपने घर जा रहे गोविन्द पिता रामनरेश मौर्या से रूपयों की मांग करते हुए उसे ईट मारकर घायल कर दिया। कालोनी में रहने वाले रहवासियों के बीचबचाव करने पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गये।
००००००००००००००००००००००००००००००००

पड़ोसी ने महिलाओं के साथ की मारपीट

इन्दौर। महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले बदमाश के खिलाफ खजराना पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस को मुमताजबाग कालोनी में रहने वाली सीमा पति अनील चौहान ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला शिवा उर्फ चोटी उनके घर के पास लड़की बल्लियां और पत्थर फेक रहा था जिसे समझाने पर आरोपी ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का विरोध किया तो बदमाश ने सीमा को जमकर पीटते हुए उसकी मां को पत्थर मारकर घायल कर दिया। आरोपी ने धमकाया कि आगे से मुझे किसी काम के लिए मना किया तो जान से खत्म कर दूंगा।
०००००००००००००००००००००००

बदमाश ने किया युवक पर ब्लेड से हमला

इन्दौर। एमआईजी पुलिस ने युवक को ब्लेड मारकर घायल करने वाले बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस को लाला के बगीचे में रहने वाले सतीश पिता जगदीश तोनगरिया ने बताया कि कालोनी में रहने वाले अंकित ने उसे रास्ते में रोका और अकारण ही गाली-गलौच देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाश ने उसे पीटते हुए ब्लेड मारकर लहुलूहान कर दिया।
००००००००००००००००००००

कमरे से छात्रा का लेपटॉप चोरी

इन्दौर। छात्रा को कमरे का दरवाजा खुला छोडऩा मंहगा पड़ गया। चोर उसका लेपटॉप चुराकर ले गया। राऊ पुलिस को पटेल कालोनी में रहने वाली सलोनी शर्मा ने बताया कि उसके कमरे का दरवाजा गलती से खुला छुट गया था जिसका फायदा उठाते हुए कोई अज्ञात बदमाश कमरे में रखा लेपटॉप चोरी करके ले गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००

घर के सामने से लोडिंग रिक्शा चोरी

इन्दौर। घर के सामने खड़ी रिक्शा कोई अज्ञात बदमाश चुराकर ले गया। रावजी बाजार पुलिस को गाड़ी अड्डा जूनी इन्दौर में रहने वाले मोनू सोलंकी ने बताया कि उन्होंने अपना काम खत्म करने के बाद घर के बाहर अपनी लोडिंग रिक्शा खड़ी की थी। कोई अज्ञात वाहन चोर देर रात उक्त रिक्शा को चुराकर ले गया। पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर रिक्शा सहित उनकी तलाश शुरू की।
०००००००००००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर