इन्दौर: अपराध समाचार … 10.09.2017

0
123

10.09.2017

महिला के साथ मारपीट

इन्दौर। एरोड्रम पुलिस ने मारपीट के एक मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। अम्बिकापुरी मेन में रहने वाले महिला जागृति सौदागर ने पुलिस को बताया कि सिद्धार्थ नगर में रहने वाले विवेक पिता चन्द्रशेखर शुक्ला ने उसे अकारण ही गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का विरोध किया तो बदमाश जागृति के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी।
०००००००००००००००००००००

घर में घुसे चोर आभूषण ले उड़े

इन्दौर। जूनी इन्दौर पुलिस ने चोरी के एक मामले में अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया। राजमहल कालोनी में रहने वाले प्रकाश राजदेव ने पुलिस को बताया कि उनके घर का ताला तोड़कर अन्दर घुसा बदमाश सोने की चेन, हीरे की अंगूठी और सोने के कड़े का साथ ही हजारों की नकदी चुराकर ले गया।
००००००००००००००००००००००००

ट्रक की टक्कर से युवक घायल

इन्दौर। अंधगति से दौड़ रहे ट्रक ने युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया। उज्जैन में रहने वाले कल्पेश पिता शेरसिंह मौर्य ने पुलिस को बताया कि कल जब वह अपने गंतव्य की और जा रहा था। तभी एमआर 10 रोड़ पर उसे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक नम्बरों के आधार पर ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००००

पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ाया बदमाश

इन्दौर। हथियार लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे बदमाश को किशनगंज पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि सांतेर पुलिया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति हथियार लेकर किसी बड़े अपराध की फिराक में क्षेत्र में घूम रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हुलिए के आधार पर कोरी मोहल्ला किशनगंज में रहने वाले विशाल उर्फ खुन्नर को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद कर उसे आम्र्स एक्ट के तहत संलाखों के पीछे डाल दिया।
०००००००००००००००००००००००००००

दहेज प्रकारण में पति सहित चार पर केस दर्ज

इन्दौर। दहेज प्रताडऩा से परेशान महिला ने पति सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज करवाया। महिला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चन्द्रलोक कालोनी में रहने वाली सोनम गुप्ता ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ समय बाद से ही उसे ससुराल में पति आशीष गुप्ता, मिथलेश, ससुर दिनेश प्रसाद और अंकुश माता-पिता के यहां से दहेज लाने का कहते हुए प्रताडि़त करते थे। आरोपियों का विरोध करने पर सभी उसे जान से मारने की धमकी देते थे जिससे भयभीत होकर वह अपने माता-पिता के यहां चली गई। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर दहेज लालचियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
०००००००००००००००००००००००००००००००००००

लड़की से छेड़छाड़ करने वाले पर केस दर्ज

इन्दौर। स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले बदमाश के खिलाफ महू पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। पुलिस को हाट मैदान में रहने वाली छात्रा ने अपने परिजनों के साथ थाने पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि पत्ती बाजार में रहने वाला इमरान पिता इस्माईल, मुफिद उसे कई दिनों से स्कूल आते-जाते परेशान कर रहे थे। आरोपियों की हरकतों पर ध्यान ने दिया तो उनके हौंसले इतने बुलंद हो गये कि कल उन्होंने लड़की का पीछा कर उसे रास्ते में रोका और इमरान कहने लगा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। लड़की विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। डरी सहमी छात्रा ने घटना परिजनों को बताई तो वह आरोपी इमरान के घर समझाने के लिए गये तो वहां पर इमरान, मुफिद, शबिना, अप्सरा ने नसीम बी, हुदा बी, वाजीद के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी।
०००००००००००००००००००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर