इन्दौर: अपराध समाचार… 11.09.2017

0
122

11.09.2017

महिला के साथ मारपीट में तीन पर केस दर्ज

इन्दौर। एरोड्रम पुलिस ने महिला का साथ हुई मारपीट में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस को बाबुमुराई कालोनी में रहने वाली योगिता तायड़े ने बताया कि किराये के पौसों को लेकर मालवीय नगर में रहने वाले सूरज, शुभम और रवि ने उसे और परिवार वालों को गाली-गलौज देना शुरू कर दिया। गाली का विरोध किया तो बदमाशों ने योगिता के साथ मारपीट करते हुए धमकाया।
०००००००००००००००००००००

घर के पास पकडय़ा तड़ीपार बदमाश

इन्दौर। शहर और उसके आसपास के जिलों में प्रतिबंध के बावजूद बदमाश घर के पास ही घूमता मिला। बाणगंगा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भागीरथपुरा में रहने वाले धर्मेन्द्र पिता हंसराज सूर्यवंशी को शहर सीमा से तड़ीपार किया गया था। मगर आरोपी क्षेत्र में भय व्याप्त करने के उद्देशय से प्रतिबंधात्मक अवधि के दौरान घर के आसपास ही घूम रहा था जिसे सूचना मिलते ही दबोचा। पुलिस अब आरोपी पर रासुका की कार्रवाही कर रही है।
००००००००००००००००००००००००

पैसों पर दांव लगा रहे थे 4 पकड़ाए

इन्दौर। बाणगंगा पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाही करते हुए रंगेहाथ जुआं खेलते 4 जुआरियों को पकड़ा। पुलिस के अनुसार गोविन्द नगर खारचा में कुछ लोगों को द्वारा जुआं खेलने की सूचना मिलने पर दिबश के लिए पहुंची पुलिस ने वहां से रामु यादव, विजय पिता अशोक, नितेश पिता संतोष और बब्बु पिता सीताराम केवट को रूपयों पर दांव लगाते रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी और ताशपत्ते जप्त करते हुए उन्हें हवालात में डाल दिया।
००००००००००००००००००००००००००००००

अवैध शराब के साथ तीन धराए

इन्दौर। पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाकर जहरीली शराब के साथ तीन आरोपियों को दबोचा। पुलिस के अनुसार टिगरिया बादशाह में बिक रही अवैध शराब की सूचना मिलते ही मौके पर दबिश के लिए पहुंची पुलिस को देख बदमाश वहां से भागने लगे जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ा और उनके पास से हजारों की अवैध शराब जप्त की। पुलिस ने इस मामले में चिन्तामन सिसोदिया, संजू उर्फ संजय पिता हरिसिंह, तेजराम जसोदिया सभी निवासी टिगरिया बादशाह को आबकारी एक्ट के तहत संलाखों के पीछे डाल दिया।
०००००००००००००००००००००००००००

शराबियों ने अधेड़ और उसके साथी को पीट डाला

इन्दौर। साथ में शराब पीने के लिए मना करना एक व्यक्ति और उसके साथी को मंहगा पड़ गया। नशेडिय़ों ने दोनों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। पंवार नगर में रहने वाले इन्दरसिंह मौर्य पुलिस को बताया कि दीपक बौरासी, राजकुमार, माईकल उर्फ कमलेश और अम्मू सरदार सभी निवासी चितावद ने मनीष कौशिक (41) और उसके साथी अनिल पिता नानूराम को साथ में शराबी पीने के लिए कहा। मनीष और अनिल ने शराब पीने से मना किया तो सभी आरोपियों ने एकमत होकर उन्हें जमकर पीटा और धमकाया कि आगे से हमारे साथ बैठने के लिए मना किया तो जान से खत्म कर देंगे।
०००००००००००००००००००००००००००००००००००

मैजिक की टक्कर से युवक घायल

इन्दौर। अपने साले के साथ पैदल जा रहे युवक को मैजिक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने मैजिक ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज किया। चन्दन नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चन्दन नगर में रहने वाले मो. जुल्फकार पिता मो. साबिर ने बताया कि कल जब वह अपने जीजा नहारू शाह के साथ बांक में ताजिये बनाने गये था। बांक में होटल पर चाय पीने के लिए जाते समय एक तेज रफ्तार मैजिक ने नहारू शाह को अपनी चपेट में लेते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल जीजा को मो. जुल्फकार ने नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया जहां से उसे एमवाय भेज दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
०००००००००००००००००००००००००००००००

पुराने विवाद में युवक का सिर फोड़ डाला

इन्दौर। रंजिश के चलते युवक का सिर फोडऩे वाले बदमाश के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। राणा कालोनी चन्द्रप्रकाश पिता दयाराम सुर्यवंशी ने पुलिस को बताया कि कालोनी में रहने वाले लक्ष्मण इन्दौरी से किसी मामले में उसका विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते वह उससे रंजिश रखने लगा। कल जब वह 10 बजे अपने घर के पास खड़ा था तभी लक्ष्मण ने उसे अकारण ही गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का विरोध किया तो आरोपी ने पास ही पड़ा पत्थर उसके सिर पर दे मारा जिससे वह लहुलूहान हो गया। अन्य लोगों के बीचबचाव करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गया।
००००००००००००००००००००००००००००००००००००

रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला

इन्दौर। पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला। खजराना पुलिस के अनुसार सुपर पैलेस कालोनी में रहने वाले इम्तियाज पिता मेहरूद्दीन और राजा , चिटकु उर्फ काला, अलीम और शोयब के बीच पुराने मामले में चली आ रही रंजिश के दौरान कल कमाल कम्यूनिटी हॉल के आगे इम्तियाज को रास्ते में रोका और गालियां देते हुए उसे पर चाकू से जनलेवा हमला कर दिया जिससे वह खुनाझार हो गया। आरोपियों ने धमकाया कि आगे से हमसे विवाद किया तो जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर