इन्दौर : अपराध समाचार… 12.09.2017

0
161

12.09.2017

आधा दर्जन से ज्यादा जुआरी रंगेहाथ पकड़ाए

इन्दौर। एरोड्रम पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ अभियान चला कर दो अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन से ज्यादा जुआरियों के रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस को सूचना मिली थी कि नगीन नगर पुलिया के पास और विजयश्री नगर में कुछ लोग पैसों पर दांव लगा रहे है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने जवानों को दबिश के लिए उक्त दोनों स्थानों पर भेजा। पुलिस के पहुंचते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और पुलिस ने नगीन नगर से भागने की कोशिश कर रहे संजय पिता महेश लश्करी, हरीसिंह पिता त्रिलोक, सुरज पिता प्रहलाद और राजेश पिता लालसिंह के साथ ही विजयश्री नगर से अंशुल पिता नंदकिशोर सोनी,शाहिद पिता शाकीर, योगेश पिता गजानंद को रंगेहाथ जुआं खेलते पकड़ा। पुलिस ने सभी आरोपियों से हजारों की नकदी और ताशपत्तें बरामद कर उन्हें हवालात में डाल दिया।
००००००००००००००००००००००

दो सूने घरों से लाखों का माल चोरी

इन्दौर। दो अलग-अलग मामलों में सुने घरों को निशाना बनाते हुए चोर वहां से लाखोंं का माल समेटकर ले गये। आजाद नगर पुलिस के अनुसार चोरी की घटना अजयबाग कालोनी की है। यहां रहने वाले राजेश मसीह ने पुलिस को बताया कि उनके घर का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखे 3 जोड़ कान के टाप्स, बाली, मंगलसूत्र,अंगुठी,चांदी के अन्य आभूषण और अन्य जरूरी कागजातों सहित 80 हजार नकदी चुराकर ले गये। वहीं इसी प्रकार बाणगंगा थाना क्षेत्र के न्यू जगदीश नगर में रहने वाली दीपिका बामने के घर से कोई 60 बोरी सीमेन्ट चोरी करके ले गया। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
०००००००००००००००००००००००००००

नाबालिग लड़के और लड़की का अपहरण

इन्दौर। बाणगंगा पुलिस ने बड़ी रेलवे लाईन के पास स्थित झोपड़ पट्टी में रहने वाली नाबालिग लड़की के गायब होने के मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया। पुलिस को लड़की की मां सुनीताबाई बामने ने बताया कि उनकी बेटी किसी काम से घर के बाहर गई थी जो वापस लौटकर घर नहीं आई। बेटी को अपने सभी रिश्तेदारों के यहां तलाशने के बाद परिजनों ने पुलिस की शरण ली। वहीं इसी प्रकार खजराना थाना क्षेत्र के अशरफ कालोनी में रहने वाली शकीला बी पति रमजान शाह के नाबालिग लड़के अरबाज (16) को कोई बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में केस दर्ज कर लापता लड़के-लड़की की तलाश अपने स्तर पर शुरू की।
०००००००००००००००००००००००००

कार की टक्कर से एक घायल

इन्दौर। छत्रीपुरा पुलिस ने कार से युवक को घायल करने वाले आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। एमओजी लाईन में रहने वाला प्रहलाद पिता रामसिंह रघुवंशी ने पुलिस को बताया कि कल जब वह लाबरिया भेरू से अपने गंतव्य की और जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मारकर उसे घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
००००००००००००००००००००००००००००

युवक पर बदमाश ने किया चाकू से हमला

इन्दौर। आधी रात को युवक पर चाकू से हमला करने वाले बदमाश पर द्वारकापुरी पुलिस ने केस दर्ज किया। ऋषि पैलेस कालोनी में रहने वाले सोनू साल्वी ने पुलिस को बताया कि कल जब वह रात 12.30 बजे अपने घर पर मोबाईल पर फिल्म देख रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला तरूण घर के बाहर आया और उसे बाहर बुलाकर यह कहते हुए की तु मेरी पत्नी को परेशान करते हुए उसके पीछे पड़ा है। सोनू ने तरूण को गलत शंका करने का कहा तो आरोपी आवेश में आ गया और पीटते हुए उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। आरोपी ने धमकाया कि आगे से पत्नी की तरफ देखा तो जान से खत्म कर दूंगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००

मंदिर से युवक का मोबाईल चोरी

इन्दौर। दर्शन के लिए गये युवक का मोबाईल मंदिर से चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। खजराना पुलिस को साकेत नगर पलासिया में रहने वाले आनंद प्रकाश गुप्ता ने बताया कि कल जब वह खजराना गणेश मंदिर पर दर्शन करने के लिए गया था। तभी भीड़ के चलते उसकी जेब से किसी बदमाश ने कीमती मोबाईल चुरा लिया।
००००००००००००००००००००००००

चाकू सहित पकड़ाया बदमाश

इन्दौर। अपराध की नियत से हथियार लेकर घूम रहे बदमाश को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा। मल्हरगंज पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि आनंद गार्डन दूसरी पल्टन के पास एक संदिग्ध हाथ में चाकू लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस को देख लोकनायक नगर में रहने वाला लालसिंह घोपे वहां से भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाही कर उसे हवालात में डाल दिया।
००००००००००००००००००००

1 किलो भांग सहित एक पकड़ाया

इन्दौर। अवैध भांग की डिलेवरी देने के लिए खड़े बदमाश को पुलिस ने सुचना पर रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस के अनुसार बड़ा गणपति पर अवैध भांग को लेकर खरीददार के इन्तजार में खड़े व्यक्ति की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हुलिए के आधार पर पिलिया खाल में रहने वाले संजय कसेरा को 1 किलो गिली भांग के साथ दबोचा और उसे आबकारी एक्ट के तहत संलाखों के पीछे डाल दिया।
०००००००००००००००००००

रिपोर्टर  निलेश राठौर :