इन्दौर : अपराध समाचार… 13.09.2017

0
138

13.09.2017 

चन्दन नगर और पालदा से दो नाबालिग अगवा

इन्दौर। चन्दन नगर और भंवरकुआं क्षेत्र से दो अलग-अलग घटना में नाबालिग लड़का और लड़की गायब हो गये। पुलिस फिलहाल उनकी खोजबीन कर रही है। पहली घटना में सावित्रीबाई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी घरवालों को बिनाबताए घर से कहीं चली गई जो वापस लौटकर नहीं आई। बेटी की तलाश अपने सभी रिश्तेदारों के यहां कि मगर उसका कहीं पता नहीं चला। वहीं इसी प्रकार मयूर नगर बांक में रहने वाले पप्पू पटेल ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे शाहरूख (15) को कोई अज्ञात बदमाश बहलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में अपहरण का केस दर्ज कर उनकी तलाश अपने स्तर पर शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००००००

आटो की टक्कर से महिला घायल

इन्दौर। भंवरकुआं पुलिस ने रिक्शा की टक्कर से घायल हुई महिला के मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पिपल्याराव में रहने वाली शंकबाई पति बामा गारेकर ने बताया कि कल जब वह रिंग रोड़ से अपने गंतव्य की ओर जा रही थी तभी एक अंधगति से दौड़ रही रिक्शा ने सामने से जोरदार टक्कर मारकर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी रिक्शा लेकर वहां से भाग गया। पुलिस ने नम्बरों के आधार पर रिक्शा चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००००००

दहेज लोभी पति सहित पांच पर दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज

इन्दौर। दहेज के लिए परेशान करने वाले पति सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों पर महिला ने दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज करवाया। चन्दन नगर पुलिस के अनुसार देपालपुर में रहने वाली परवीन बी का विवाह मुस्लिम रीतिरिवाजों से चन्दन नगर में रहने वाले फारूक पटेल से हुआ था। शादी के कुछ समय बाद ही फारूक अपने परिवार के शाहरूख, फिरोज, आशा बी और करामत के साथ परवीन बी को अपने पिता के यहां से दहेज लाने के लिए प्रताडि़त करने लगा। आरोपियों का विरोध करने पर सभी ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००००००

अवैध शराब के साथ दो महिला पकड़ाई

इन्दौर। पुलिस ने जहरीली शराब के खिलाफ अभियान चलाते हुए दो महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि खजराना के मोची पुरा में महुआ से बनी कच्ची शराब बिक रही है। सूचना मिलते ही मौके पर दबिश के लिए पहुंची पुलिस ने वहां से संजूबाई पति दिलीप और अमृतिबाई पति सीताराम जहरीली शराब के साथ दबोचा। पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए उन्हें हवालात मेंं डाल दिया।
००००००००००००००००००००००००००००००००

युवक के साथ हजारों की धोखाधड़ी

इन्दौर। एटीएम का पासवर्ड देते ही खाते से गायब हो गये हजारों रूपए। पुलिस ने अज्ञात मोबाईल धारक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। महू पुलिस को शिवकुमार प्रजापति ने बताया 27 दिसम्बर 2016 को उनके पास एक अज्ञात नम्बर से मोबाईल पर फोन आया और सामने वाला अपने आप को बैंक का मैनेजर बताते हुए एटीएम बंद होने से बचने के लिए एटीएम का पासवर्ड पुछने लगा। जैसे ही उक्त व्यक्ति को एटीएम का पासवर्ड दिया खाते से 40 हजार 500 रूपए निकल गये। आरोपियों ने शिवकुमार के खाते से ऑनलाईन शॉपिंग कर उन्हें हजारों का चुना लगा दिया। पुलिस ने उक्त मामले में मोबाईल नम्बरों के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००००००

नकदी के साथ आधा दर्जन जुआरी पकड़ाए

इन्दौर। पुलिस के द्वारा जुआरियों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाही के बावजूद पैसों पर दांव लगाने वाले मानने को तैयार नहीं है। कल फिर महू पुलिस ने हजारों की नकदी के साथ आधा दर्जन से ज्यादा जुआरी पकड़े। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि मेहता की चाल में कुछ लोग बैठकर जुआं खेल रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस को देख वहां पर जुआं खेलने वालों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर वहां से विजय प्रजापत, कमल सिन्धी, ऋषि तम्बोली, नीलेश स्वामी, अमित पटेल,कमल गोस्वामी और दिलीप नारायण को रंगेहाथ जुआं खेलते पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 37 हजार रूपए और ताशपत्ते बरामद करते हुए उन्हें हवालात में डाल दिया।
००००००००००००००००००००००००००००००००

अधेड़ को मोबाईल पर धमकाया

इन्दौर। मोबाईल पर धकाने वाले बदमाश के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया। महू पुलिस को लुनियापुरा में रहने वाले रवि आर्य ने बताया कि कल जब वह अपने घर पर थे। तभी अज्ञात नम्बरों से उनके मोबाईल पर कॉल आया जिसमें सामने वाला उन्हें अश्लील गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा था। आरोपी का विरोध किया तो बदमाश ने बच्चे के अपहरण की धमकी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उक्त नम्बरों के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
००००००००००००००००००००००००००००००००

रंजिश में नाबालिग पर चाकू से हमला

इन्दौर। सदर बाजार पुलिस ने नाबालिग लड़के साथ हुई चाकूबाजी में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जूना रिसाला में रहने वाले फैजल पिता आबिद अहमद और शादाब निवासी धोबीघाट के बीच किसी मामले के लोकर रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश के चलते हुसैनी चौक पर शादाब ने फैजल को रास्ते में रोका और अकारण ही गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का विरोध किया तो बदमाश ने उस पर चाकू से कई वारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उक्त घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
००००००००००००००००००००००००००००००००

रिपोर्टर  निलेश राठौर