इन्दौर : अपराध समाचार… 14.09.2017

0
148

14.09.2017

Breaking

देवगुराड़िया बायपास रेत मंडी में रेत मंडी व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन शर्मा व उपाध्यक्ष रंजीत गुर्जर को चाकू मारे जाने की सूचना
अवैध रेत परिवहन को रोके जाने का मामला

00000000000000000000000000000

विकास प्राधिकरण के लाखों के पोल चोरी

इन्दौर। एरोड्रम पुलिस ने पोल चोरी के मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस को विकास प्राधिकरण के सहायक यंत्री राकेश अग्रवाल ने बताया कि सुपर कॉरीडोर पर स्थित योजना क्रं. 151 में लगे तीन पोलों को कोई अज्ञात बदमाश कटर से काटकर चोरी करके ले गया। चोरी गये पोलों की कीमत करीब 3 लाख रूपए बताई जा रही है।

००००००००००००००००००००००००००००००००

फेक्ट्री यार्ड में खड़े वाहनों से बेटरियां चोरी

इन्दौर। फेक्ट्री यार्ड में खड़े वाहनों से कोई अज्ञात बदमाश हजारों की बेटरियां चोरी करके ले गया। बेटमा पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पीथमपुर के सेक्टर 1 में रहने वाले दिनेशसिंह बैस ने पुलिस को चोरी की घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बगोदा में स्थित आयशर फेक्ट्री के यार्ड में खड़े वाहनों में से कोई अज्ञात बदमाश 34 वाहनों से बेटरियां चुराकर ले गया। चोरी गई बेटरियों की कीमत करीब 50 हजार रूपए बताई जा रही है।

००००००००००००००००००००००००००००००००

तीन दिन पुराने मामले में आरोपियों पर केस दर्ज

इन्दौर। भंवरकुआं पुलिस ने दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले में चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चितावद कांकड़ में रहने वाले राजकुमार पिता चैनसिंह को पालदा पंवार नगर निवासी इन्द्ररसिंह मोर्य, जितेन्द्र, अनिल भील और मनीष ने साथ में शराब पीने से मना करने पर गालियां देना शुरू कर दिया था। गाली देने का विरोध करने पर सभी ने एकमत होकर राजकुमार के साथ जमकर मारपीट की धमकाया कि आगे से शराब पीने के लिए मना किया तो जान से खत्म कर देंगे।

००००००००००००००००००००००००००००००००

बाईक की टक्कर से एक घायल

इन्दौर। भंवरकुआं पुलिस ने वाहन दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की रिपोर्ट पर आरोपी बाईक सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार पंचवटी जानकी नगर एक्सटेंशन में रहने वाले संजय सोनी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 10 सितम्बर को उनके बड़े भाई अखिलेश पिता रामेश्वर सोनी मनीषबाग कालोनी के मेन रोड़ से अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे। तभी एक अंधगति से दौड़ रही मोटर सायकल ने उन्हें जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल को अन्य लोगों ने उपचार के लिए भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

००००००००००००००००००००००००००००००००

कलयुगी बेटे ने पिता को जमकर पीटा

इन्दौर। पड़ोसन के यहां जाने से मना करने पर कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को जमकर पीटते हुए घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। पुलिस के अनुसार मारूती पैलेस में रहने वाले कालू पिता बालाजी ने पुलिस को मारपीट की घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा संजु उर्फ काला सामने रहने वाली महिला के घर आता-जाता है। 12 सितम्बर को संजु को उक्त महिला के घर जाने का मना किया तो वह आवेश में आ गया और गाली-गलौज देने लगा। विरोध किया तो बदमाश ने अपने ही पिता को डण्डे से जमकर पीटते हुए धमकाया कि आगे से इस मुझे सामने जाने से रोका तो जान से खत्म कर दूंगा।

००००००००००००००००००००००००००००००००

झोपड़पट्टी से मासूम बालक लापता

इन्दौर। झोपड़ पट्टी में रहने वाले मासूम बालक के गायब होने के मामले में चन्दन नगर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर अपहरण का केस दर्ज किया। 71 नं. स्कीम की जीरा फेक्ट्री के पास स्थित झोपड़ पट्टी में रहने वाली भूरीबाई पति रमेश डाबर ने पुलिस को अपहरण की जानकारी देते हुए बताया कि कोई अज्ञात बदमाश नाका पिता दिनेश (5)को झोपड़पट्टी के पास खेलते समय अपहरण करके ले गया। उक्त बालक को अपने सभी रिश्तेदारों के यहां तलाशने के बाद उन्होंने पुलिस की शरण ली।

००००००००००००००००००००००००००००००००

दहेज के लिए महिला को सताया

इन्दौर। पति सहित ससुराल के लोग करते थे दहेज के लिए परेशान महिला ने सभी दहेज लालचियों पर प्रकरण दर्ज करवाया। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाली नंदनी जायसवाल का विवाह हीरा नगर थाने के लवकुश कालोनी में रोहित जायसवाल से हिन्दू रीतिरिवाजों से हुआ था। शादी के समय उसके माता पिता ने अपनी हेसियत के हिसाब से उसे गृहस्थी का सारा सामान दिया था। मगर शादी के कुछ समय बाद ही पति रोहित के साथ ही विजय, रोशन, टीना चौधरी और मोनिका चौधरी उसे पिता के घर से दहेज लाने के लिए प्रताडि़त करने लगे। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी इसलिए विगत 5 माह से अपने माता पिता के साथ रह है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर सभी दहेज लोभियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उक्त मामले की जांच शुरू की।

००००००००००००००००००००००००००००००००

घर से निकली बेटी वापस नहीं लौटी

इन्दौर। जुनी इन्दौर क्षेत्र में घर से बाहर किसी काम के लिए निकली जो वापस लौटकर घर नहीं आई। फिलहाल पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है। लोहामण्डी में लोहाभवन के सामने रहने वाली पार्वती चौहान ने पुलिस को बेटी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी किसी काम से सिलसिले में घर से बाहर गई थी। खातीवाला टैंक में स्थित रायल पेन्टर के पास से उसे कोई अज्ञात बदमाश बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लापता की तलाश शुरू की।

००००००००००००००००००००००००००००००००

खाली पड़ी मल्टी में युवक को दोस्तों ने लुटा

इन्दौर। घर से बुलाकर ले गये दोस्तों ने ही युवक के साथ लुट की घटना को अंजाम देते हुए उसे पीटकर घायल कर दिया। मुमताज बाग कालोनी में रहने वाले रोहित पिता उमरावसिंह ने पुलिस को घटना बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल जब वह अपने घर पर था। तभी कालोनी में रहने वाला सूरज और राकेश उसके पास पहुंचे और उसे घुमने चलने का कहते हुए घर से साथ लेकर आईडीए की खाली पड़ी मल्टी में पहुंचे। वहां उन्होंने रोहित से रूपए छीने और विरोध करने पर उसे डण्डे से जमकर पीटते हुए लहुलूहान कर दिया। बदमाशों ने उसे धमकाया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो जान से खत्म कर देंगे।

००००००००००००००००००००००००००००००००

तीन पेटी शराब के साथ एक धराया

इन्दौर। महू पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाही करते हुए एक बदमाश को रंगेहाथ हजारों की शराब के साथ पकड़ा। पुलिस के अनुसार रेलवे कालोनी में स्थित अस्पताल के सामने संदिग्ध दिखाई दे रहे युवक को रोका और उसकी तलाशी ली तो आरोपी के पास कपड़े में बंधी शराब की तीन पेटियां बरामद हुई। पुलिस ने उक्त मामले में नयापुरा चौरडिया में रहने वाले विकाश भील को आबकारी एक्ट के तहत संलाखों के पीछे डाल दिया।

००००००००००००००००००००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर