इन्दौर : अपराध समाचार … 18.09.2017

0
160

अपहरण के मामले में संदेही पर केस दर्ज

इन्दौर। शहर से नाबालिग लड़के-लड़कियों के अपहरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। कल फिर आजाद नगर थाना क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियों के लापता होने के मामले सामने आये। पुलिस ने एक मामले में संदेही के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार विराट नगर मुसाखेड़ी में रहने वाले लक्ष्मणसिंह बघेल ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी घरवालों को बिनाबताए घर से कहीं चली गई जो वापस लौटकर नहीं आई। परिजनों के अनुसार उन्हें शक है कि लाखन मीणा उसे अपने साथ ले गया होगा। वहीं इसी प्रकार दुर्गा मण्डल निवासी पश्चिम बंगाल हाल मुकाम मयुर नगर ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश उनकी बेटी रूमी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। जिसे अपने सभी परिचितों के यहां तलाशने के बाद पुलिस की शरण ली। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में संदेही लाखन के साथ ही अज्ञात बदमाश के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लापता लड़कियों की तलाश अपने स्तर पर शुरू की।

०००००००००००००००

महिला पर दराते से हमला

इन्दौर। बेटे को बचाने आई महिला पर आरोपी ने किया हथियार से हमला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। बड़ी बिल्लोद निवासी मुकेश डाबर ने बताया कि गांव में रहने वाला महेश भील उसे अकारण ही गालियां देने लगा। आरोपी का विरोध करने पर बदमाश उसे पीटने लगा। बेटे के साथ मारपीट होती देख उसे बचाने के लिए आई महिला अजोध्याबाई पर आरोपी ने दरांते से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

०००००००००००००००

नाबालिग लड़का लापता

इन्दौर। चन्दन नगर पुलिस ने स्कीम नं. 71 से गायब हुए नाबालिग लड़के के मामले में केस दर्ज किया। पुलिस को स्कीम नं. 71 में रहने वाले भंवरसिंह भूरिया ने बताया कि उनके बेटे विशाल (17) को कोई अज्ञात बदमाश बहलाकर अपने साथ ले गया। बेटे की तलाश कालोनी के आसपास के साथ ही अपने रिश्तेदारों के यहां भी की गई मगर उसका कहीं पता नहीं चला। पुलिस फिलहाल उक्त लड़के की खोजबीन कर रही है।

०००००००००००००००

नाबालिग लड़की के साथ मारपीट

इन्दौर। गरबे की प्रेक्टिस के दौरान डंडा लगने से हुए विवाद में युवकों ने बहनों के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। सहयोग नगर में रहने वाली प्रिया पिता रामप्रसाद रोठिया (17) पुलिस को बताया कि कल जब वह नवरात्रि में होने वाले गरबों की प्रेक्टिस कर रही थी। तभी गरबा खेलते समय उसे हेमु का डंडा लग गया जिस पर उसे देख कर खेलने का बोला तो हेमू के भाई राजा और दीपक ने एक अन्य साथी के साथ उसे गालियां देना शुरू कर दी। गाली देने का विरोध किया तो आरोपियों ने प्रिया और उसकी बहन रानी को पीटते हुए धमकाया कि आगे से हेमू से विवाद किया तो जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने उक्त मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

नशेड़ी को रूपए नहीं दिये तो पीट डाला

इन्दौर। शहर में नशेडिय़ों के द्वारा आम लोगों के साथ मारपीट के मामले बढ़ते ही जा रहे है। कल फिर खजराना थाना क्षेत्र में एक युवक को शराबी ने पीटते हुए घायल कर दिया। पुलिस को साईं श्रृद्धा कालोनी में रहने वाले धुर्वेसिंह राठौर ने बताया कि वह अपने गंतव्य की और जा रहा था तभी एम.आर. 10 पर उसे गुलाब बाग कालोनी में रहने वाले अर्पीत मिश्रा ने रोका और शराब के लिए पांच सौ रूपयों की मांग करने लगा। रूपए नहीं देने पर शराबी ने धुर्वेसिंह को जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

०००००००००००००००

लड़की के साथ छेड़छाड़

इन्दौर। लसुडिय़ा पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। निरंजनपुर नई बस्ती में रहने वाले भवरनाथ ने पुलिस को बताया स्कीम नं. 78 में रहने वाला सोनू मुकादम कई दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा था। कल आरोपी ने झोपड़ी में लड़की को अकेला देखते हुए उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। विरोध कर शोर मचाने पर आरोपी ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी।

०००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर