इन्दौर: अपराध समाचार…19.09.2017

0
169

 दो नाबालिग एरोड्रम क्षेत्र से लापता

इन्दौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र से दो नाबालिग लड़के गायब हो गये। पुलिस फिलहाल उनकी खोजबीन कर रही है। विजयश्री नगर में रहने वाले राजेश उर्फ सागर सेन ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा पियूष उर्फ दुर्गेश (13) रविवार दोपहर 1 बजे पड़ोस में रहने वाले लक्की उर्फ गोलू पिता अरविन्द गोस्वामी (14) के साथ कालोनी खेलने का बोलकर घर से निकला था। उक्त दोनों युवकों के घर नहीं लौटने पर उनकी तलाश शुरू की गई मगर उनका कहीं पता नहीं चला। शक है कि उन्हें कोई बहलाकर अपने साथ ले गया होगा। पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज किया।

०००००००००००००००

रिश्तेदारों ने महिला का सिर फोड डाला

इन्दौर। एक महिला को पारिवारिक विवाद के चलते रिश्तेदारों को समझाना मंहगा पड़ गया। आरोपियों ने उसे पीटते हुए घायल कर दिया। बाबू घनश्यामदास नगर में रहने वाली रेखा पति जगदीश बंजारे ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि कल रात 8.00 बजे पड़ोस में रहने वाली उसकी भतीजी का पति से विवाद चल रहा था। पति-पत्नी में विवाद होता देख उन्हें समझाने गई रेखा को किशोर, मीना और रितेश ने अनाप-शनाप कहना शुरू कर दिया। विरोध करने पर सभी ने एकमत होते हुए उसे पीट डाला। मारपीट के दौरान किशोर ने पत्थर रेखा के सिर पर दे मारा जिससे वह घायल हो गई। आरोपियों ने धमकाया कि आगे से हमारे घरेलू मामलों में दखल दिया तो जान से खत्म कर देंगे।

०००००००००००००००

रिक्शा की टक्कर से एक घायल

इन्दौर। वाहन दुर्घटना में घायल युवक की रिपोर्ट पर आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। दुर्गा नगर पालदा में रहने वाले राजेन्द्र यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। तभी अभिलाषा कालोनी के पुल पर उसे एक अंधगति से दौड़ रही रिक्शा ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया।

०००००००००००००००

अवैध शराब के साथ पकड़ाए दो

इन्दौर। बडग़ोंदा पुलिस ने अवैध शारब के खिलाफ कार्रवाही करते हुए दो बदमाशों को जहरीली शारब के साथ पकड़ा। पुलिस के अनुसार अवैध बिक रही शराब की शिकायत मिलने पर मौके पर दबिश के लिए पहुंची पुलिस ने मोची मोहल्ला और मण्डलेश्वर मार्ग से ओमप्रकाश और सत्यनारायण निनामा को हजारों की अवैध कच्ची शराब के साथ पकड़ते हुए उन्हें आबकारी एक्ट के तहत हवालात में डाल दिया।

०००००००००००००००

बदमाश ने महिला के साथ की हरकत

इन्दौर। शहर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। कल फिर बदमाश ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर उसे धमकाया। नरवल काकंड़ में रहने वाली महिला ने परिजनों के साथ थाने पर बदमाश के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए बताया कि भवानी नगर में रहने वाले सुनिल राजपूत ने उसका हाथ पकड़ते हुए अश्लील हरकत की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

०००००००००००००००

बाईक सवार बदमाशों ने अधेड़ को पीटा

इन्दौर। रूपयों की मांग करते हुए अधेड़ के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। बाणगंगा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भवानी नगर में रहने वाले रामसजीवन कुशवाह अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे। तभी पोलोग्राउण्ड में उन्हें दो बाईक सवारों ने रोका और मरीमाता पर एक्सिेडण्ट करना कहते हुए 2 हजार रूपयों की मांग करने लगे। विरोध करने पर चाकू की नोंक पर बदमाशों ने रामसजीवन के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गये।

०००००००००००००००

फूड कम्पनी पर केस दर्ज

इन्दौर। काम करते वक्त मजदूर के घायल होने के मामले में पुलिस ने कम्पनी के खिलाफ केस दर्ज किया। हिम्मत नगर में रहने वाली राधिका ने पुलिस को बताया कि उसका पति अशोक रत्ना फूड कम्पनी में मशीनों में आटा डालने का काम करता था। 11 सितम्बर को वह जब मशीन में आटा डाल रहे थे। तभी अशोक का हाथ मशीन में आ गया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया जिसे उपचार के लिए तुरंत एमवाय पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने जांच में पाया कि उक्त कम्पनी में मजदुरों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं कर रखे थे जिसके कारण यह हादसा हुआ। उक्त मामले में पुलिस ने कम्पनी के संचालक के प्रकाश सैनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

०००००००००००००००

कॉरियर बॉय का बेग चोरी

इन्दौर। ऑनलाईन सामानों की डिलेवरी देने के लिए निकले युवक का बेग चोरी हो गया। भंवरकुआं पुलिस को बिजलपुर में रहने वाले चेतन पिता विष्णु पटेल ने बताया कि वह ऑनलाईन मंगवाये जा रहे सामनों की डिलेवरी देने का काम करता है। कल जब वह उक्त सामानों की डिलेवरी देने के लिए पहुंचा तो कोई अज्ञात बदमाश उसके दोपहिया पर रखा सामान से भरा बेग चोरी करके ले गया। बेग में करीब 50 हजार रूपयों का सामान रखा हुआ था। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

रिपोर्टर  निलेश राठौर