इन्दौर : अपराध समाचार… 20.09.2017

0
117

बदमाशों ने की कारखाने में तोडफ़ोड़

इन्दौर। गाड़ी टकराने को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने शाम को कारखाने में तोडफ़ोड़ कर जान से मारने की धमकी दी। सुखदेव नगर में रहने वाले महेश पिता नंदनसिंह राजपूत ने बताया कि उनके सांवरिया नगर में स्थित कारखाने पर काम करने वाले कर्मचारियों से गाड़ी टकराने को लेकर सुधीर यादव, मोहित साहू, डब्बू सरदार और पंकज खत्री से कहासूनी हो गई थी। तब मामला शांत हो गया था मगर शाम को चारों आरोपी कारखाने पर पहुंचे और तोडफ़ोड़ करते हुए वहां मौजूद कर्मचारियों को धमकाया। पुलिस ने उक्त मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

रंजिश के चलते युवक को पीटा

इन्दौर। पुराने विवाद के चलते हुई रंजिश में बदमाश युवक को पीटते हुए घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार बाबू घनश्याम दास नगर में रहने वाले संजय पिता ओंकारलाल बंजारे का किशोर सोनोने और संतोष बावस्कर से पूर्व में किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते दोनों एक दूसरे से रंजिश रखने लगे। कल किशोर और संतोष ने संजय को अकारण ही गालियां देते हुए जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

०००००००००००००००

ससुर ने बहु-बेटे के साथ की मारपीट

इन्दौर। घरेलू विवाद के चलते पति पत्नी को आरोपियों ने पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। संजय गांधी नगर में रहने वाली राजू बाई ने पुलिस को अपने ससुर चन्दूलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उनके बीच किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा है। कल ससुर अकारण ही गालियां देने लगे जिसका विरोध करने पर लोहे के पाईप से उन्होंने राजूबाई पर हमला कर दिया जिससे उसे सिर तथा शरीर पर कई जगह चोट आई। बीचबचाव करने पहुंचे पति विजय चौहान के साथ भी आरोपी चन्दूलाल ने जमकर मारपीट की और धमकाया कि आगे से मेरी शिकायत की तो जान से खत्म कर दूंगा।

०००००००००००००००

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला

इन्दौर। खजराना में हुई चाकूबाजी की घटना में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार लाला बाग लाईन में रहने वाला अंकित यादव जब अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। तभी उसे न्याय नगर खजराना में शुभम और उसके एक अन्य साथी ने राह चलते रोका और गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे सिर में चाकू मारकर घायल कर दिया।

०००००००००००००००

किरायेदार ने किया मकान पर कब्जा

इन्दौर। खजराना पुलिस ने मकान पर कब्जा करने के मामले में किरायेदार पर केस दर्ज किया। लताबाग कालोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला राबिया पति मो. युनूस (60) ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपना मकान मोहम्मद हारून को किराये पर दिया था। उक्त किरायेदार को मकान खाली करने का कहने गई राबिया को मोहम्मद हारून ने यह कहते हुए धमकाया कि अब यह मकान मेरा हो गया है और इसे मैं खाली नहीं करूंगा। आगे से इस मकान की तरफ दिखाई दी तो जान से खत्म कर दूंगा।

०००००००००००००००

दो सूने घरों से हजारों का माल चोरी

इन्दौर। खजराना और किशनगंज पुलिस ने सूने घरों में हुई चोरी के मामले में अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार चोरी की घटना सांईकृपा कालोनी की है। यहां रहने वाले आशिष पिता चतुर्भुज पचौरी ने पुलिस को बताया कि कोई उनके घर का ताला तोड़कर अन्दर रखे आभूषणों सहित 22 हजार रूपए चुराकर ले गया। वहीं इसी प्रकार किशनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले संजय वर्मा के घर में घुसे चोर सोने की चेन, टाप्स,मंगलसूत्र,अंगूठी,दो मोबाईल सहित हजारों की नकदी चोरी करके ले गये। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

वसूली के लिए दुकानदार को धमकाया

इन्दौर। पैसों की मांग करते हुए बदमाशों ने दुकानदार को धमकाया। किशनगंज पुलिस के अनुसार घटना भगौरा की है। आम्बाचन्दन में रहने वाले रोहित पिता केशरसिंह पटेल ने पुलिस को बताया कि उसकी दुकान पर कैलाश पिता फतेहसिंह,गोपाल उर्फ बंटी,भगवानसिंह और मुन्ना भील सभी निवासी भगौरा पहुंचे और जबरन रूपयों की मांग करने लगे। रूपए देने से मना करने पर आरोपियों ने उसे पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

महिला के साथ मारपीट

इन्दौर। महिला के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। महू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यादव मोहल्ला में रहने वाली आयुषी कदम का किसी मामले को लेकर तरूण सम्मी, केवल सम्मी से विवाद हो गया। आरोपियों ने शराब के नशे में आयुषी के साथ डण्डे से जमकर मारपीट कर उसे धमकी दी।

०००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर