इन्दौर: अपराध समाचार… 21.09.2017

0
193

लेनदेन विवाद में बुजुर्ग को पीट डाला

इन्दौर। शहर में पैसों के लेनदेन को लेकर होने वाली मारपीट की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पूर्व एक बुजुर्ग के साथ बदमाशों ने मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। नंदबाग में रहने वाले प्रदीप पिता राममुरत ने पुलिस को बताया कि उनका छोटू शर्मा, सोनू शर्मा और निशा शर्मा से रूपयों का लेनदेन चलता रहता था। इसी लेनदेन के चलते 10 दिन पूर्व 10 सितम्बर 2017 को सभी ने उन्हें गालियां देते हुए जमकर पीटा और धमकाया कि अगर हिसाब चुकता नहीं किया तो जान से खत्म कर देंगे।

००००००००००००००००

घर से निकला नाबालिग लापता

इन्दौर। शहर में नाबालिग लड़के-लड़कियों के गायब होने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। कल फिर बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़के के अपहरण का मामला सामने आया। पुलिस के अनुसार बरदरी काकंड़ में रहने वाले सुरेश पिता अनोखीलाल जायसवाल ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व उनका बेटा रोहित (13) घर वालों को बिना बताए घर से कहीं चला गया जो वापस लौटकर नहीं आया। शक है कि उसे कोई अज्ञात बदमाश बहलाकर अपने साथ ले गया होगा। पुलिस ने उक्त मामले में केस दर्ज कर लापता की खोजबीन शुरू की।

०००००००००००००००

आहाते में युवक के सिर फोड़ा

इन्दौर। नशा के लिए आहाते पर गये युवक को आरोपियों ने जमकर पीटते हुए उसका सिर फोड़ डाला। पुलिस के अनुसार मारपीट की घटना चितावद की है। यहां स्थित अग्रेजी शराब की दुकान के पास स्थित आहाते में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में प्रदीप उर्फ गोलू चौहान निवासी पवनपुरी कालोनी को मनीष, विकल, वागेश गिरी रोहित ने गालियां देना शुरू कर दिया। गाली देने का मना करने पर आरोपियों ने डण्डे से जमकर पीटते हुए उसका सिर फोड़ डाला। आरोपियों ने धमकाया कि आगे से यहां शराब पीने के लिए आया तो जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

०००००००००००००००

सूने घर से हजारों का माल चोरी

इन्दौर। सुने घर को निशाना बनाते हुए चोर वहां से हजारों का माल समेटकर ले गये। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया। भंवरकुआं पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात श्रीयंत्र नगर की है। यहां पर रहने वाले सुनिल चौहान ने बताया कि कोई अज्ञात बदमाश उनके घर का ताला तोड़कर अन्दर रखे 2 सोने के हार, सोने की 10 मोती, चेन पेन्डल सहित,अंगुठी और अन्य चांदी के आभूषणों सहित हजारों की नकदी चुरा कर ले गया।

०००००००००००००००

बस मालिक ने युवक को पीटा

इन्दौर। डीजल की हेराफेरी को लेकर बस मालिक ने युवक के साथ की मारपीट। भंवरकुआं पुलिस को अमरपुरा में रहने वाले संजय गिरी ने बताया कि कल दोपहर 3.00 बजे तीन ईमली चौराहा बस स्टेण्ड पर अचानक बस का मालिक सतीश यादव निवासी पिपल्याहाना उसे अनाप-शनाप कहने लगा। विरोध किया तो आरोपी ने डण्डे से जमकर पीटते हुए धमकाया कि आगे से डीजल में फेराफेरी की तो जान से खत्म कर दूंगा। पुलिस ने आरोपी बस मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया।

०००००००००००००००

ज्वेलर्स की दुकान से चोर रंगेहाथ पकड़ाया

इन्दौर। खरीदी का बहाना बना कर चोरी की नियत से दुकान में गया चोर रंगेहाथ पकड़ाया। देपालपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आयुष सोनी की सोने-चांदी की दुकान पर खरीदी के लिये सेंधवा का शेर खां पिता फिरोज अली पहुंचा और दुकानदार को बातों में उलझाकर वहां से एक अंगुठी चुराकर ले जाने लगा। जिस पर दुकानदार को शक हुआ और उन्होंने उसकी तलाशी ली तो आरोपी के पास अंगुठी बाक्स सहित मिल गई। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज करते हुए पुछताछ शुरू की।

०००००००००००००००

लोडिंग रिक्शा से चश्मों का पार्सल चोरी

इन्दौर। जूनी इन्दौर पुलिस ने चोरी के एक मामले में अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया। अमर पैलेस कालोनी में रहने वाले अशोक केवट ने पुलिस को बताया कि चार दिन पूर्व बैराठी कालोनी में स्थित मोबाईल की दुकान के सामने कोई अज्ञात बदमाश उसकी लोडिंग रिक्शा में रखा चश्मों से भरा पार्सल चोरी करके ले गया। चोरी गये पार्सल की कीमत हाजारों मे बताई जा रही है।

०००००००००००००००

पति सहित दो अन्य पर दहेज प्रकरण

इन्दौर। दहेज के लिए प्रताडि़त करने के मामले पुलिस ने पति सहित दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया। किशनगंज पुलिस को उमरिया में रहने वाली मेघा चौहान ने बताया कि उसका विवाह पिगडम्बर में रहने वाले राहुल चौहान से हिन्दू रीतिरिवाजों से हुआ था। मगर शादी के कुछ समय बाद ही सास संतोष, ननद टीना और पति उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। विरोध करने पर मेघा को आरोपी शारीरिक और मानसिक प्रताडऩा देने लगे। पुलिस ने उक्त मामले में दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

०००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर