इन्दौर : अपराध समाचार … 22.09.2017

0
137

वाहन दुर्घटना में दो घायल

इन्दौर। दो अलग-अलग वाहन दुर्घटनाओं में स्कूटी सवार महिला सहित दो लोग घायल हो गये। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भारती सौदागर अपने दोपहिया वाहन से गंतव्य की ओर जा रही थी। तभी उसे विद्याधाम मंदिर के सामने एक अंधगति से दौड़ रही टवेरा ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह घायल हो गई। वहीं इसी प्रकार सियागंज से शक्कर की बोरियां ठेले पर रखकर नियत स्थान पर पहुंचाने के लिए निकले बुजुर्ग हम्माल कैलाश सैनी (50) को चन्दन नगर चौराहा पर एक बस ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में नम्बरों के आधार पर चालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

००००००००००००००००

नकदी सहित आभूषण चोरी

इन्दौर। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। कल फिर चन्दन नगर थाना क्षेत्र में सुने मकान को निशाना बनाते हुए चोर वहां से हजारों का सामान बटोर कर ले गये। पुलिस के अनुसार चोरी की घटना स्कीम नं. 71 की है। यहां रहने वाले भरत कुमार राठौर ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश उनके घर से सोने-जांदी के आभूषणों के साथ ही 59 हजार रूपए नकद चुराकर ले गया। पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

होटल से युवक का मोबाईल चोरी

इन्दौर। खजराना पुलिस ने चोरी के एक मामले में अज्ञात बदमाश पर केस दर्ज किया। पुलिस को सोभालसिंह मालवीय ने बताया कल वह अपने दोस्तों के साथ वैलोसिटी टॉकीज के सामने स्थित होटल पर चाय पीने के लिए गया था। चाय पीते समय उसने अपना मोबाईल काउण्टर पर रखा और हिसाब चुकता करने के ठीक बाद काउन्टर देखा तो उसका मोबाईल वहां पर नहीं था कोई अज्ञात बदमाश उसका मोबाईल चुराकर ले गया।

०००००००००००००००

अमानक बीज बेचने वाली दो कम्पनियों पर केस दर्ज

इन्दौर। अलग-अलग स्थानों पर किसानों को अमानक बीच तैयार कर ज्यादा लाभ कमाने वाली दो कम्पनियों के साथ ही एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि विजयपुर गांव में निर्मल सिड्स प्रा.लि. के गोडाउन से किसानों के साथ जालसाजी कर उन्हें अमानक गेहूं का बीज बेचकर ज्यादा मुनाफा कमाया जा रहा है जिस पर पुलिस ने कम्पनी के खिलाफ कार्रवाही करते हुए केस दर्ज किया। वहीं इसी प्रकार खुडैल थाना क्षेत्र के फली गांव और तुल्लोर खुर्द में भी अमानक बीच बेचने की सूचना मिलने पर डबलचौकी के राबीन डांगी और देवास की कम्पनी बालाजी फास्फेट के खिलाफ मामला दर्ज किया।

०००००००००००००००

तलवार सहित धराया बदमाश

इन्दौर। अपराध की नियत से हथियार लेकर घूम रहे बदमाश को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा। सांवेर पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि उज्जैन रोड़ पर स्थित कुड़ाना चौराहा पर एक संदिग्ध व्यक्ति हथियार लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस को देख बदमाश वहां से भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक धारदार तलवार बरामद हुई। पुलिस ने उक्त मामले में सिमरोड़ गांव में रहने वाले कमल पिता संतोष चौधरी पर आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाही की। वहीं इसी प्रकार सराफा पुलिस ने खजुरी बाजार से चाकू लेकर घूम रहने बदमाश रणजीत पिता राजेन्द्र सिंह चौहान को दबोचते हुए उसे संलाखों के पीछे डाल दिया।

०००००००००००००००

बाईकों की आमने-सामने की भिड़ंत में पत्रकार घायल

इन्दौर। बेटी के साथ घर लौट रहे पत्रकार को एक तेज रफ्तार मोटर सायकल ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात बाईक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया। अग्निबाण समाचार पत्र के व्यापार प्रतिनिधी संजय अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि 18 सितम्बर को शाम 6.00 बजे के आसपास मालवा मिल से वह अपनी बेटी आयुषी के साथ घर लौट रहे थे। संजय राजकुमार ब्रिज पर पहुंचे ही थे कि एक तेज बाईक सवार उनसे जा भिड़ा। आमने-सामने की भिड़ंत में संजय और उनकी बेटी आयुषी को कई जगह चोट आई जिस पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात बाईक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

20 दिन पुरानी लुट में बाईकर्स पर केस दर्ज

इन्दौर। टहलने निकले छात्रा के मोबाईल लुट के मामले में तुकोगंज पुलिस ने 20 दिन बाद केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार उज्जैन निवासी रत्नेश नागर शहर के न्यू पलासिया में रहते हुए अपनी पढ़ाई कर रहा है। 1 सितम्बर को वह खाना खाने के बाद मनपसन्द पार्क के सामने टहल रहा था। तभी मोटर सायकल पर आये तीन अज्ञात बदमाश आये और उसे धमकाते हुए उसका मोबाईल छीन कर ले गये। रत्नेश ने आरोपियों का पीछा भी किया मगर वह वाहन तेज रफ्तार से भगाते हुए वहां से भाग गये। पुलिस ने उक्त मामले में केस दर्ज उक्त बाईकर्स बदमाशों की तलाश शुरू की।

०००००००००००००००

निलेश राठौर