इन्दौर : अपराध समाचार … 25.09.2017

0
153

तेज रफ्तार टेंकर रिक्शा के साथ कार से टकराया

इन्दौर। अंधगति से दौड़ रहे टेंकर ने पहले कार को अपनी चपेट में लिया फिर रिक्शा से जा टकराया बड़ा हादसा टला। पुलिस ने टेंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले वैभव पिता गणेश गोयल ने पुलिस को बताया कि कल वह अपने परिवार के साथ बिजासन माता के दर्शन करने के लिए कार से गया था। कार जब टेकरी के नीचे खड़ी थी तभी हिंकारगिरी की ओर से आ रहे टेंकर ने उसे अपने चपेट में लेते हुए वह रिक्शा से जा टकराया। टेंकर की चपेट में आने से दोनों वाहनों को काफी नुकसान हुआ। उक्त घटना के वक्त दोनों ही वाहनों में कोई भी सवारी नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। पुलिस ने उक्त टेंकर नम्बरों के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

 ००००००००००००००००

शराबी ने महिला के साथ की मारपीट

इन्दौर। रूपयों की मांग करते हुए शराबी ने एक बुजुर्ग महिला के जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी। पंचशील नगर में रहने वाली मांगीबाई गुर्जर ने पुलिस को बताया कि कल जब अपने घर पर थी। तभी कालोनी में रहने वाला दीपक पिता मुन्नालाल वहां पहुंचा और नशा करने के लिए रूपयों की मांग करने लगा। आरोपी को रूपए देने से मना किया तो बदमाश ने महिला के साथ मारपीट कर उसे धमकाया अगर आगे रूपए देने से मना किया तो जान से खत्म कर दूंगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया

०००००००००००००००

हथियार सहित पकड़ाए तीन बदमाश 

इन्दौर। अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाये जा रहे अभियान में दो थाना क्षेत्रों से हथिायर सहित पकड़ाए तीन बदमाश।  आजाद नगर पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि मुसाखेड़ी चौराहा पर चाकू हाथ में लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए एक बदमाश खड़ा है। सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से महाराष्ट्र के भुसावल में रहने वाले विष्णु पिता रमेश आर्य को एक चाकू के साथ रंगेहाथ पकड़ा। वहीं इसी प्रकार चन्दन नगर पुलिस ने चन्दू वाला रोड़ से साजिद पिता शाकिर निवासी चन्दन नगर और शाहरूख उर्फ बड़े पिता रमजान शाह निवासी व्यास नगर को एक-एक खटकेदार चाकू के साथ दबोचा। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाही करते हुए उन्हें हवालात में डाल दिया।

 ०००००००००००००००

बाईक की टक्कर से एक घायल

इन्दौर। वाहन दुर्घटना में घायल हुए युवक की रिपोर्ट पर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। चन्दन नगर पुलिस को ड्रायवरी करने वाले हुकुमचन्द पिता फकीरचंद सुनहरे ने बताया कि वह कल जब चन्दन नगर थाने के पास बने पेट्रोल पम्प से पैदल-पैदल अपने नियत स्थान की ओर जा रहा था। तभी सड़क पार करते समय उसे एक तेज रफ्तार बाईक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।

०००००००००००००००

घर से निकली लड़की वापस नहीं लौटी

इन्दौर। क्षिप्रा पुलिस ने बूढ़ी बरलाई में रहने वाली लड़की के गायब होने के मामले में अपहरण का मामला दर्ज किया। पुलिस को लड़की की मां सुनीता तोमर ने बताया कि उसकी बेटी बुलबुल (15) कल रात 1 से 3 बजे के बीच घरवालों को बिना बताए घर से कहीं चली गई जो वापस लौटकर नहीं आई। सभी रिश्तेदारों के यहां तलाशने के बाद परिजनों ने पुलिस की शरण ली। शक है कि उसे कोई अज्ञात बदमाश बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया होगा। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लापता की खोजबीन शुरू की।

०००००००००००००००

चोर घर से आभूषण और नकदी ले उड़ा

इन्दौर। दिनदहाड़े घर में घुसा चोर आभूषण और नकदी चुराकर ले गया। पलासिया पुलिस के अनुसार चोरी की घटना चन्द्रलोक कालोनी की है। यहां रहने वाले आशीष सैनी ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश उनके घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े अलमारी में रखे चांदी का आभूषणों सहित हजारों की नकदी चुराकर कर ले गया। पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया।

 ०००००००००००००००

दहेज लोभी पति के खिलाफ केस दर्ज

इन्दौर। दहेज के लिए परेशान करने वाले पति के खिलाफ महिला ने दर्ज करवाया केस। राजेन्द्र नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिलीकान सिटी के श्री कृष्णा एवेन्यू में रहने वाली मीनाक्षी शेखावत ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह हिन्दू रीतिरिवाजों से जीतेन्द्र सिंह से हुआ था। मगर शादी के  कुछ समय बाद ही पति उसे दहेज के लिए परेशान करते हुए प्रताडि़त करने लगा जिससे तंग आकर उसने पुलिस शरण ली। पुलिस ने लालची पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज कर उक्त मामले की जांच प्रारंभ की।

०००००००००००००००

पुरानी रंजिश में युवक के साथ मारपीट

इन्दौर। युवक के साथ मारपीट के मामले में सदर बाजार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस को गणेश पिता रतनलाल गौड़ ने बताया कि उसका किसी मामले को लेकर पहले रवि पिता कल्लू गौड़ से विवाद हो गया था। उसी के चलते वह गणेश से रंजिश रखने लगा। शनिवार को रवि उर्दू स्कूल के सामने गणेश से मिला और उसे गालियां देने लगा। गाली देने से मना किया तो आरोपी ने उसे जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी।

०००००००००००००००

लोगों को धमकाने वाला पकड़ाया

इन्दौर। आम नागरिकों को हथियार के बल पर धमकाने वाले बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। राउ पुलिस के अनुसार ए.बी. रोड़ पर स्थित अग्रेंजी शराब की दुकान के सामने एक बदमाश के द्वारा आने- जाने वाले राहगिरों को हथियार से धमकाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख बदमाश वहां से भागने लगा जिसे घेरा कर पकड़ा और उसके  पास से एक धारदार चाकू बरामद किया। पुलिस ने उक्त मामले में गांधी नगर देवास नाका में रहने वाले मनु पिता सेवा राठौर को आम्र्स एक्ट के तहत संलाखों के पीछे डाल दिया।

०००००००००००००००

रिपोर्टर निलेश राठौर