सम्मान की बात है संजय लीला भंसाली के साथ काम करना : शाहिद

0
239
Shahid Kapoor

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनके लिए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करना सम्मान की बात है…

मुंबई।  बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनके लिए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करना सम्मान की बात है।

शाहिद ने मंगलवार सुबह अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सत्र में भाग लिया, जहां एक प्रशंसक ने उनसे भंसाली के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा।

इस सवाल पर शाहिद ने कहा, “यह खुशी और सम्मान की बात है।”  शाहिद इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पति राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।  एक प्रशंसक के यह पूछने पर कि इस किरदार में उन्हें क्या अच्छा लगा, उन्होंने कहा, “साहसिक और महिलाओं का आदर करने वाला।”

‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे, जो फिल्म में दिल्ली सल्तनत के खिलजी वंश के शक्तिशाली शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।  क्या शाहिद किसी हल्की-फुल्की दिल को छू लेने वाली फिल्म में नजर आएंगे, इस पर उन्होंने कहा, “हां, पद्मावती के बाद।”