दुष्कर्मी राम रहीम के और राज उगलेंगे डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय, :सर्च आॅपरेशन जारी

0
143

दुनिया के सामने खुलेंगे दुष्कर्मी राम रहीम के राज सर्च आॅपरेशन से

नई दिल्ली। जेल में बंद दुष्कर्मी बाबा गुरमीत राम रहीम के कई राज सामने आ सकते हैं। कोर्ट के आदेश पर सिरसा में मौजूद डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन शुरू हो गय़ा है।

हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा हेडक्वार्टर में घुस गए हैं। सर्च ऑपरेशन की निगरानी के लिए हाईकोर्ट ने एक रिटायर्ड जज एके पवार को नियुक्त किया है। जिनकी निगरानी में सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

हाई कोर्ट के पूर्व जज एके पवार ने गुरुवार को सिरसा में सर्च ऑपरेशन के मद्देनजर सभी अधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसमें आईजी, एसपी, डीसी के अलावा सीआरपीएफ, बीएसएफ तथा एसएसबी के आला अधिकारी भी मौजूद थे।

बैठक में सुरक्षा के हालात तथा बंदोबस्त को लेकर चर्चा की गई थी। बैठकों को ये दौर पूरी रात चलता रहा। अधिकारी हर कदम फूंक फूंक कर रख रहे हैं। सर्च ऑपरेशन के लिए हाईकोर्ट की मंजूरी मिल जाने के बाद मौके पर 5000 जवानों की तैनाती की गई है। जो सर्च ऑपरेशन का हिस्सा होंगे।

इस दौरान पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी होगी। सर्च ऑपरेशन के मद्देनजर सिरसा में पुलिस, पैरा मिलट्री फोर्स की 25 कंपनियां तैनात हैं। इसके अलावा आर्मी की 2 कंपनियां भी वहां मौजूद हैं। बम निरोधक दस्ते के 12 जवानों के अलावा 1000 जवान तैनात किए गए हैं।