TRP लिस्ट में एक नंबर से लुढ़का “कपिल का शो”

0
43

नया साल यानी 2019 के शुरू होते ही कपिल के शो ने रफ़्तार पकड़ ली है और वह टीआरपी लिस्ट में एक नंबर पर आ रहा है. ऐसे में अब 2019 के दूसरे हफ्ते की बार्क लिस्ट अब रिलीज कर दी गई है. जी हाँ, इस हफ्ते की लिस्ट में बदलाव देखने को मिला है जो आप सभी देख सकते हैं हाँ लेकिन इस बार भी कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा का जादू नहीं बदला है. आपको बता दें कि इस हफ्ते इस शो को दूसरा स्थान मिला है और पहले स्थान पर कलर्स का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी आ चुका है. वहीं जी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य की रैंकिंग नीचे गिरती जा रही है जो आप सभी देख सकते हैं.

टीवी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 की बात करें तो, उसमें सबसे पहला नबंर कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का है और दूसरा स्थान सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा शो को मिला है. वहीं तीसरे स्थान की बात करें तो वह स्थान नागिन 3 को मिला है. आगे हाल ही में शुरु हुए रियलिटी शो सुपर डांसर 3 लोगों का दिल जीतने में सफल रहा और इस शो को चौथा स्थान हासिल हुआ है. आप सभी को बता दें कि यह शो सोनी टीवी पर आता है और इसी के साथ ही दूसरे हफ्ते में पांचवे स्थान पर जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य बना हुआ है. अब बात करें बाकी के सीरियल की तो छठा स्थान फैमिली के सभी सदस्यों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है और स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की जोड़ी का जादू इस वक्त लोगों के ऊपर चल नहीं पा रहा है, तभी इस सीरियल को सातवा स्थान हासिल हुआ है.

आगे कलर्स के सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की को आठवा स्थान मिला है और नौवें स्थान पर है राधा कृष्ण की अनोखी कहानी. अब बात करें अंत की तो अंत में यानी दसवे स्थान पर कुमकुम भाग्य बना हुआ